AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainmentTaza KhabarTrending News

प्रभास शादी-पार्टी में शामिल होने के लिए लेते हैं इतनी मोटी रकम, सलमान-शाहरुख खान की फीस जाएंगे भूल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं, जो शादी, पार्टी या फिर किसी खास फंक्शन में हिस्सा लेने के लिए अच्छी-खासी मोटी फीस लेते हैं. इनमें कई बड़े सितारों का नाम शामिल है. कई फैंस ऐसे हैं, जो अपनी पसंदीदा एक्टर को अपनी शादी, रिसेप्शन या किसी भी फंक्शन में शामिल करने का सपना देखते हैं. बहुत से फैंस इसके लिए अच्छी-खास रकम भी खर्च करते हैं. इसमें साउथ एक्टर्स के नाम भी शामिल हैं. बाहुबली और सालार से दुनियाभर में सुर्खियां बटोरे वाले साउथ सुपरस्टार प्रभास भी शादी, रिसेप्शन या किसी भी फंक्शन के लिए मोटी फीस चार्ज करते हैं.





मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास शादी और रिसेप्शन में हिस्सा लेने के लिए पांच करोड़ या फिर इससे ज्यादा चार्ज करते हैं. हालांकि एक्टर की ओर से इस तरह की कोई जानकारी कभी शेयर नहीं की गई है. एनडीटीवी भी इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन यह बात साफ जाहिर है कि प्रभास साउथ सिनेमा के महंगे कलाकारों में से एक हैं. बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म कल्कि 2898एडी में नजर आने वाले हैं. प्रभास की यह एक बिग बजट फिल्म है, जिसके प्रमोशन पर मेकर्स अच्छी-खासी रकम खर्च कर रहे हैं.

प्रभास शादी-पार्टी में शामिल होने के लिए लेते हैं इतनी मोटी रकम, सलमान-शाहरुख खान की फीस जाएंगे भूल

दरअसल 22 मई से कल्कि 2898 एडी ने इसका प्रमोशन शुरू करने का फैसला किया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने इस फिल्म के प्रमोशन में इतने रुपये खर्च करने का फैसला किया है कि उसने में अजय देवगन की फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म शैतान बन सकती है. हाल ही में आईपीएल 2024 के मैच के दौरान कल्कि 2898 एडी का 12 सेकंड का प्रमोशन हुआ. इसके लिए मेकर्स ने 3 करोड़ रुपये खर्च किए. वहीं खबर हैं कि फिल्म के मेकर्स ने अलग से कल्कि 2898 एडी के लिए प्रमोशन के लिए 40 से 60 करोड़ रुपये का बजट बनाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *