AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeKorbaTaza Khabar

Korba Crime News : बारात निकलने से पहले दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, प्रेमिका ने की शिकायत, शादी का वादा कर बनाए संबंध

कोरबा : सिविल लाइन रामपुर पुलिस ने एक दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है, जो विवाह रचाने के लिए बारात लेकर निकलने की तैयारी में था। आरोपी दूल्हे पर दूसरी युवती से शारीरिक शोषण करने का आरोप है। विवाह की जानकारी मिलने पर पीड़ित पक्ष ने इस बारे में पुलिस से शिकायत की थी। जिस पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। मीडिया से बातचीत में युवती ने कई खुलासे किए हैं।





पुलिस के हत्थे चढ़ा नन्द लाल निषाद, जो पेशे से मैकेनिक है। पुलिस ने कोरबा की एक पीड़िता की लिखित शिकायत के आधार पर नन्द लाल को गिरफ्तार कर लिया। जब उसकी बारात निकलने में कुछ समय बाकी था। पुलिस को इस युवती ने बताया था कि  बीते दो साल से वह युवक के संपर्क में थी। युवक ने उसे विवाह करने का झांसा दिया था।

विवाह के नाम पर युवक ने कई मौके पर अनैतिक रिश्ते बनाए और दवाब डालने पर दवाई भी खिलाई। युवती चाहती है कि अब उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो। पीड़िता ने बताया कि युवक मुल्तान शक्ति जिले का रहने वाला है और कोरबा में अपने रिश्तेदार के यहां रहता था। मोबाइल के जरिए उसका उससे संपर्क हुआ और व्हाट्सएप पर बातचीत करते-करते दोस्ती हुई।

Korba Crime News : बारात निकलने से पहले दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, प्रेमिका ने की शिकायत, शादी का वादा कर बनाए संबंध

दोस्ती फिर प्यार में बदल गई। युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ अनैतिक काम भी किया और वह दो बार गर्भवती भी हो चुकी थी। जिसे दवा खिलाकर युवक ने शादी का झांसा देकर गर्भपात कराया। पीड़िता ने बताया कि उसके दोस्तों के माध्यम से पता चला कि युवक चोरी चुपके किसी और से शादी कर रहा है। तब उसने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस से की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *