Chhattisgarh

नए साल में लॉन्च होने जा रहा Poco M6 का 5G स्मार्टफोन,कम बजट में मिलेंगे अधिक फीचर्स और बैटरी भी शानदार 

आप को बता दे की अब ये उन लोगों में से है जो कोई नया स्मार्टफोन लेना चाहते है। अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है। ऐसा इसलिए क्योंकि Poco M6 5G स्मार्टफोन अब आपको फ्लिपकार्ट पर आसानी से मिल जाएगा। आप चाहे तो इसे स्टोर से भी ले सकते है। अब ये स्टोर से भी ले सकते है। आपको अब ये स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स और रेंज के बारे में बताते है। नए साल में लॉन्च होने जा रहा Poco M6 का 5G स्मार्टफोन,कम बजट में मिलेंगे अधिक फीचर्स और बैटरी भी शानदार।




Poco M6 5G के फीचर्स

सबसे पहले बात करते उसके फीचर्स के बारे में जिसकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस पोको एम6 में मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। अब ये स्मार्टफोन में जो दिओले दिया गया है वो 90Hz का रिफ्रेश रेट है। आपको इस स्मार्टफोन में 6.74-इंच का डिस्प्ले दिया गया है। आपको इस स्मार्टफोन में स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है।

Post Office Best RD बहुत ही लाजवाब स्कीम लेकर आया है पोस्टऑफिस अब करे RD में इन्वेस्ट तो इतना मिलेगा पैसा की हो जाओगे ब्याज से ही लाखपती

अब आते ही स्टोरेज और रैम की बात की जाये तो इस पोको M6 8GB स्मार्टफोन में मिलने वाले रैम और स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 256GB तक स्टोरेज दिया गया है। आपको इस स्मार्टफोन में दो कलर ऑप्शंस दिया गया है। आपको इस स्मार्टफोन में ओरियन ब्लू और गैलेक्टिक ब्लैक कलर में मिलता है। आपको इस स्मार्टफोन में 8GB वर्चुअल रैम दिया गया है।

अंजू बॉबी जार्ज की ऐसी तारीफ से हुआ मोदी जी का दिल गदगद,में कुछ गलत दौर में खेली जाने दिल गदगद होने का रहस्य

नए साल में लॉन्च होने जा रहा Poco M6 का 5G स्मार्टफोन,कम बजट में मिलेंगे अधिक फीचर्स और बैटरी भी शानदार। अब बात करते है कैमरा और बैटरी की बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और एक सेकेंडरी सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है। आपको इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है।  आपको ये स्मार्टफोन में 18W का फास्ट चार्जर दिया गया है।

दिल है पचपन का उम्र है बचपन की फिर भी ख्वाहिश है Oneplus 5G जेब में रकने की,108MP कैमरा, 12GB रैम और 8000mAh की धांसू बैटरी भी मिलेगी

Poco M6 5G ki price

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब इसकी रेंज की जाये तो इस पोको M6 स्मार्टफोन में 4GB रैम/128GB स्टोरेज वैरिएंट दी गयी है। अब ये स्मार्टफोन की रेंज ₹10,499 रुपए बताई जा रही है। जिसमे 6GB रैम/128GB स्टोरेज वैरिएंट की रेंज कंपनी ने ₹11,499 रखी गयी है। उसके साथ ही 8GB रैम/256 स्टोरेज वैरिएंट की रेंज 13,499 रुपये दिया गया है। अगर आप इस स्मार्टफोन को आईसीआईसीआई बैंक कार्ड के जरिये खरीदते है तो आपको ₹1,000 की छूट भी मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *