टेक्नोलॉजी

महंगे स्मार्टफोन के लिए आफत बना Poco C65 स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत

महंगे स्मार्टफोन के लिए आफत बना Poco C65 स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत, Flipkart पर बड़ी सेल चल रही है और सेल में ग्राहकों को एक के बाद एक डील और डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है. ऐसे में अगर आप नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको कई बेहतरीन डील्स दी जा रही हैं. सेल में अलग-अलग बैनर लिस्ट किए गए हैं जिनमें से एक है ‘मोस्ट अफोर्डेबल 4GB, 128GB’. इसी कैटेगरी में Poco C65 को पेश किया गया है. दी गई जानकारी के मुताबिक Poco के इस फोन को 10,999 रुपये की जगह 6,799 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

 




 

 

इस फोन की सबसे खास बात इसका 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा है. अच्छी बात ये है कि एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन को 5,100 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. अगर आपका बजट कम है तो आप इस विकल्प पर गौर कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसके सभी स्पेसिफिकेशन कैसे हैं…

यह भी पढ़ें:Birth Certificate Apply Online: घर बैठे जन्म प्रमाण पत्र ऑनलाइन बनाएं, जानें नई प्रक्रिया

Poco C65 स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स देखिए

फीचर्स की बात करें तो Poco C65 में 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.74-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो 720 x 1,600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है।

Poco C65 स्मार्टफोन का प्रोसेसर देखे

यह फोन डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट के साथ आता है, और यह Android 13 पर आधारित MIUI 14 पर चलता है। इस फोन में 8GB तक रैम के साथ MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: PM Awas Yojana Gramin List: पीएम आवास योजना की नई ग्रामीण सूची जारी, यहां से फटाफट चेक करें नाम

Poco C65 स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी देखिए

महंगे स्मार्टफोन के लिए आफत बना Poco C65 स्मार्टफोन, धांसू फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत, कैमरे की बात करें तो इस Poco फोन में पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इस फोन में एक अज्ञात डेप्थ सेंसर भी है। सेल्फी के लिए इस Poco फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। Poco C65 की इंटरनल मेमोरी 256GB तक की है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *