AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateTaza KhabarTrending News

PM मोदी का बनाया जा रहा मंदिर, हर रोज उतारी जाएगी आरती, इस जगह होगी स्थापना

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी लोकप्रिय हैं और देश-विदेश में उनके फॉलोअर्स हैं। इस बीच खबर मिली है कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर में उनका मंदिर बनाया जा रहा है। इस मंदिर में हर रोज पीएम मोदी की आरती उतारी जाएगी और इस मंदिर की स्थापना दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के मंदिर के पास में होगी।

मंदिर के लिए पीएम मोदी की मूर्ति प्रसिद्ध मूर्तिकार के द्वारा तैयार की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह मूर्ति डेढ़ फुट की तैयार हो रही है। पीएम मोदी की मूर्ति तैयार होने के बाद इसे मंदिर में स्थापित किया जाएगा। सबसे खास बात यह है कि पीएम नरेंद्र मोदी का यह मंदिर देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के मंदिर के पास स्थापित होगा। अटल का मंदिर यहां पहले से ही मौजूद है और रोज उनकी सुबह-शाम आरती उतारी जाती है।

अब पीएम मोदी का मंदिर बनने के बाद उनकी भी रोज आरती उतारी जाएगी। अखिल भारतीय युवा अभिभाषक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय सिंह चौहान ने बताया कि यह मंदिर शहर के सत्यनारायण की टेकरी पर तैयार हो रहा है, जहां पर पहले से स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का मंदिर है। पीएम मोदी की मूर्ति बनकर तैयार हो चुकी है।

उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने हिंदुत्व को आगे बढ़ाया है और पूरे विश्व में हिंदुत्व को एक अलग पहचान दी है। इसलिए हम और ग्वालियरवासियों का मोदीजी के प्रति यह सम्मान है कि उनका नाम सदियों तक चले।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button