देशसरकारी योजना

तुरंत बनवा लें ये सर्टिफिकेट वरना Petrol Pump पर ही  कट जाएगा 10 हजार का चालान

तुरंत बनवा लें ये सर्टिफिकेट वरना Petrol Pump पर ही  कट जाएगा 10 हजार का चालान। अब हमारे आस-पास के सड़क पर अगर आप भी गाड़ी चलाते हो तो आपको बहुत प्रकार के traffic rules का पालन भी करना होगा।  ऐसा नहीं करने पर हजारों रुपये का भी आपका चालान भी जुर्माने के तौर पर कट सकता है। जिसमें ऐसा करने वालों को सबक दिया जायेगा। अब ऐसी तैयारी की जा रही कि पेट्रोल पंप पर भी गाड़ी का चालान खुद ही कट काटा जायेगा।




10 हजार रुपये का चालान

जानकारी के मुताबित अब अक्सर लोग ये गलतफहमी में रहते कि पुलिस उन्हें नहीं रोकेगी। मगर ऐसे में Pollution Certificate के बिना ही गाड़ी चलाते हो तो आपको Pollution Certificate बनाना बहुत ही अनिवार्य होगा।  आपको उसके लिए गाड़ी चलाने पर 10 हजार रुपये का चालान भी दिया जायेगा। जिसके बावजूद आपको बहुत से  जरूरी सर्टिफिकेट को नहीं बनवाने होंगे।

MP Ration Card Yojana 2024 जिनका नहीं बना Ration Card वो घर बैठे करें अप्लाई

पेट्रोल पंप पर कैसे कटेगा चालान

बताया जा रहा की ऐसे में लोगों के लिए एक नया सिस्टम तैयार किया जायेगा। जिसमें पेट्रोल पंप पर ही उनका चालान भी लगाया जायेगा। क्योंकि अब हर किसी को पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने जाना ही पड़ता है। अब Petrol Pump पर ऐसे hi-tech cameras लगाए जाएंगे। जिसमे गाड़ी का number traceभी होगा।

RBI big Update आरबीआई ने 500 के नोट को लेकर दिया बड़ा आदेश जाने

बताया जा रहा की अब कुछ ही घंटों की मोहलत भी आपको दी जाएगी। MSG में बताया जायेगा। कि आज शाम या कल तक आप अपना PUC certificate बनवा लें।  नहीं तो आपका चालान भी कट जायेगा। जिसके बाद भी PUC certificate नहीं बनवाया तो अगला MSG 10 हजार के चालान का होगा। तुरंत बनवा लें ये सर्टिफिकेट वरना Petrol Pump पर ही  कट जाएगा 10 हजार का चालान

टनाटन माइलेज और स्मार्ट फीचर्स के साथ होंगी एंट्री Tvs Apache की धांसू बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *