Automobile

पहाड़ों की रानी बनकर मार्केट में देने दस्तक आ रही इंडियन मार्केट की शान Mahindra की 5 Door वाली Thar

पहाड़ों की रानी बनकर मार्केट में देने दस्तक आ रही इंडियन मार्केट की शान Mahindra की 5 Door वाली Thar आये दिन भारतीय मार्केट में  Mahindra Thar Automotive मार्केट में अपनेoff road capability के लिए बवाल मचा रही। अब कंपनी ने  Mahindra Thar 5 Door वेरिएंट को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने पर काम करेगी।



Mahindra Thar 5 Door मॉडर्न फीचर्स

Mahindra की 5 Door वाली Thar आपको वर्तमान टाइम में महिंद्रा थार के तीन डोर वाले वेरिएंट के मुकाबले आने वाली नई 5 door variant में बहुत से आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे। खबरों के मुताबिक आपको Touch screen infotainment system, multi functional steering wheel, एसी वेंट्स, एक्स्ट्रा चार्जिंग पोर्ट, एयरबैग, ABS, और EBD जैसे सेफ्टी फीचर्स, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूजर कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए जायेगे।

पहाड़ों की रानी बनकर मार्केट में देने दस्तक आ रही इंडियन मार्केट की शान Mahindra की 5 Door वाली Thar

कच्ची-पक्की सड़को पर दहाड़ने आ रही Maruti की 7-सीटर Ertiga डिजिटल फीचर्स के साथ, मात्र 7 लाख में

Mahindra Thar 5 Door लुक

Mahindra की 5 Door वाली Thar की और से आने वाली पांच डोर वेरिएंट में तीन डोर जैसा ही look भी नजर आएगा। जिसके मुताबित आपको आज के टाइम में thar  के मुकाबले ये बहुत ही लंबी होगी। जिसमे बॉक्स silhouette देखने को मिलेगा।

Mahindra Thar 5 Door दमदार परफॉर्मेंस

Mahindra की 5 Door वाली Thar आने वाली नई 5 डोर थार में आपको इंजन भी नजर आएगा। जो 3 डोर में दिया गया है। बता दे कि आपको 2 लीटर का mStallion टर्बो पैट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। ये पावरफुल इंजन 150 Hp की पावर और 320 Nm का पिकअप पैदा करने में भी सफल होगा। जिसके साथ 2.2 लीटर का mHawk डीजल इंजन का भी ऑप्शन भी दिया जायेगा।जो पावरफुल इंजन 170 Hp की अधिकतर पावर और 400 Nm का पिकअप पैदा करने में भी सफल होगा।

पहाड़ों की रानी बनकर मार्केट में देने दस्तक आ रही इंडियन मार्केट की शान Mahindra की 5 Door वाली Thar

राजा महाराजा वाली फील देने आ रही नए फीचर्स के साथ Maruti Suzuki की Baleno यहां करे सस्ती सुंदर और  टिकाऊ डील मात्र 6 लाख में घर ले आए घर

Mahindra Thar 5 Door कीमत

Mahindra की 5 Door वाली Thar कंपनी के दौरान दुनिया भर में किफायती सेगमेंट के भीतर लॉन्च की जाएगी। ऐसे में आने वाली 5 dor thar को भी कंपनी किफायती रेंज पर लॉन्च करेगी। कंपनी के और से किसी भी और की जानकारी साझा नहीं की जाएगी। खबरों की माने तो कंपनी भारतीय मार्केट में इसे 15 लाख की शुरुआती रेंज पर लॉन्च करेगी।पहाड़ों की रानी बनकर मार्केट में लेगी दस्कत Mahindra की 5 Door वाली Thar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *