Tech

4GB + 64GB स्टोरेज के साथ launch हुआ 108MP कैमरे वाला OnePlus Smartphone

4GB + 64GB स्टोरेज के साथ launch हुआ 108MP कैमरे वाला OnePlus Smartphone लगातार मार्केट में अपनी बेहतरीन से बेहतरीन 5G smartphone को launch करता जा रहा। जिसके कारण एयरटेल और जियो ने मार्केट में अपना 5G नेटवर्क launch किया।




OnePlus Smartphone स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Smartphone के स्पेसिफिकेशन्स की अगर बात करे तो आपको 6.7 इंच की fully digital display भी दिया जायेगा।  साथ ही आपको 48 Megapixel का मेन कैमरा और धांसू बैटरी मिलती है। इस Snapdragon process in smartphone और लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ बेहतरीन फीचर्स और स्टाइलिश डिजाइन मिलता है।

OnePlus Smartphone कैमरा

OnePlus Smartphone के कैमरे की अगर बात करे तो आपको ये फ़ोन में triple camera setup भी दिया जायेगा। साथ ही 108 Megapixel का मेन कैमरा जो फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए दिया गया है। वही आपको 12 Megapixel का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 Megapixel का माइक्रो कैमरा भी दिया जायेगा।

Honda को नानी याद दिलाने आ गयी आधुनिक फीचर्स वाली Activa 6g की धासू स्कूटर

OnePlus Smartphone डिस्प्ले

OnePlus Smartphone के डिस्प्ले की अगर बात करें तो आपको 6.7 इंच काFull HD Plus Punch Hole Display भी दिया जायेगा। जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1920 * 2400 pixel resolutions के साथ आता है।

Innova की सिट्टी-पिट्टी गोल करने launch हुई खास Features वाली Mahindra XUV200 की शानदार कार

OnePlus Smartphone बैटरी

OnePlus Smartphone के बैटरी की अगर बात करे तो आपको ये phone में  6,100mAh की दमदार बैटरी भी दी जाएगी। जो 120w का फास्ट चार्जर भी देगी।

जबरदस्त परफॉरमेंस के साथ मार्केट में होगी एंट्री Nissan magnite की SUV कार की

OnePlus Smartphone प्रोसेसर

OnePlus Smartphone के प्रोसेसर की अगर बात करें तो आपको उसमे qualcomm snapdragon 692 5G प्रोसेसर का भी उपयोग किया जायेगा। साथ ही ये प्रोसेसर तेजी से आपके फाइल को डाउनलोडिंग और मल्टी टास्किंग के लिए बेहतर होगा। साथ ही आपको Latest Android Operating System 14 मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *