Tech

6GB+128GB स्टोरेज के साथ Iphone का धंदा बंद करने आ गया सुपर कैमरा क्वालिटी वाला OnePlus Nord CE 2 Lite Smartphone

6GB+128GB स्टोरेज के साथ Iphone का धंदा बंद करने आ गया सुपर कैमरा क्वालिटी वाला OnePlus Nord CE 2 Lite Smartphone कंपनी अपने धांसू फीचर्स और camera quality के लिए अधिक जाना जाता है। वनप्लस कंपनी के smartphone ग्राहक बड़े ही शौक से इसे पसंद करते नजर आ रहे। ऐसे में वनप्लस के शानदार smartphone के बारे में आपको बताने जा रहे जिसकी रेंज भी काफी कम और फीचर्स भी धांसू मिलेंगे।




OnePlus Nord CE 2 Lite Smartphone फीचर्स

OnePlus Nord CE 2 Lite smartphone के धांसू फीचर्स की अगर बात करे तो आपको उसमे काफी यूनिक फीचर्स भी मिलेंगे। जो 6.43 इंच की IPS LCD डिस्प्ले और 1080 x 2412 pixel resolution के साथ आता है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz सपोर्ट है। साथ ही प्रोसेसर की बात करें तो आपको octa core Qualcomm Snapdragon 695 का प्रोसेसर भी दिय जायेगा।

स्मार्ट फीचर्स के साथ सभी को अपना दीवाना बनाने launch हुआ 5000mAh बैटरी वाला Oppo K10 5G Smartphone

OnePlus Nord CE 2 Lite Smartphone कैमरा क्वालिटी

OnePlus Nord CE 2 Lite smartphone बेस्ट कैमरा क्वालिटी की अगर बात करे तो आपको उसमे 64 का primary camera भी दिया जायेगा। वहीं दूसरा इसका 2 Megapixel का और तीसरा भी 2 Megapixel का कैमरा मिल जायेगा।

Oppo और Vivo की बैंड बजा देंगा amazing कैमरा quality वाला Vivo X90 Pro Smartphone

OnePlus Nord CE 2 Lite Smartphone स्टोरेज

OnePlus Nord CE 2 Lite smartphone के स्टोरेज की बात करे तो आपको आपको 2 वेरिएंट भी मिलेंगे। पहला 6GB/128GB स्टोरेज और दूसरा 8GB RAM/128GB स्टोरेज का ऑप्शन भी दिया जायेगा।

KTM की हवा टाइट करने आ गयी Smart Features वाली Yamaha R15 V4 की ब्रांड बाइक

OnePlus Nord CE 2 Lite Smartphone बैटरी

OnePlus Nord CE 2 Lite smartphone के बैटरी की अगर बात करे तो आपको 5000mAh की powerful battery भी दी जाएगी।  जो की 33W fast charging के साथ आती है। जिसकी वजह से ये smartphone काफी जल्दी चार्ज हो जाएगा। 6GB+128GB स्टोरेज के साथ Iphone का धंदा बंद करने आ गया सुपर कैमरा क्वालिटी वाला OnePlus Nord CE 2 Lite Smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *