Tech

8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज के साथ launch हुआ 80W फ़ास्ट चार्जिंग वाला OnePlus Nord 2T का धांसू 5G smartphone

8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज के साथ launch हुआ 80W फ़ास्ट चार्जिंग वाला OnePlus Nord 2T का धांसू 5G smartphoneआज के टाइम में इंडियन बाजार में 5G smartphone की मांग बढ़ती जा रही। उसी बिच एक नया smartphone निकल कर सामने आ रहा। जिसका नाम OnePlus Nord 2T 5G smartphone बताया जा रहा।




smartphone स्पेसिफिकेशन की बता करे तो आपको ये smartphone में सभी को 6.43 inch की अमोलेड डिस्प्ले ऑफर किया जायेगा। उसी के साथ आपको सभी को 120 hz का रिफ्रेस रेट देखने के लिए मिल सकता है। शानदार  गेमिंग करने के लिए ये smartphone में आप सभी को MediaTek Dimensity 1300 का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है और यह फ़ोन 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है।

स्टाइलिश लुक के साथ Innova के छक्के छुड़ाने आ गयी 7- सीटर वाली Maruti EECO की ब्रांडेट कार

  OnePlus Nord 2T 5G smartphone में आपको 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया जायेगा। उसी के साथ ये smartphone में आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर देखने के लिए मिल जाता है। जो 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।

टूटी-फूटी सड़कों पर फिर नजर आयेगी दादाजी के जमाने की New Rajdoot bike टनाटन फीचर्स  

5g smartphone में आप सभी को 4500mAh की धाकड़ बैटरी ऑफर करेगी। जो आपको पुरे 1 दिन का बैटरी बेकअप भी बड़े ही आसानी से दिया जायेगा। साथ ही ये बैटरी बड़े ही तेजी से चार्ज भी होगी। 80W का फ़ास्ट चार्जर सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज और काले वैरिएंट की रेंज 28,999 रूपए बताई जा रही।8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज के साथ launch हुआ 80W फ़ास्ट चार्जिंग वाला OnePlus Nord 2T का धांसू 5G smartphone

E-KYC के बिना नहीं मिलेगी LPG Gas Cylinder की सब्सिडी जाने खबरें फटाफट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button