टेक्नोलॉजी

मात्र 9,999 में मिल रहा 5000mAh बैटरी वाला Oneplus का धांसू फोन,अमेजिंग कैमरा कॉलिटी के साथ जाने खासियत 

 आप को बता दे की अब हमारे मार्केट में वनप्लस ने अपने किफायती फोन OnePlus Nord CE 3 Lite को हमारे भारत देश में लॉन्च कर दिया है। अब ये OnePlus Nord CE 3 Lite में स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर और 16 जीबी तक रैम का सपोर्ट मिलता है। अब ये फोन दो कलर ऑप्शन में आता है। जिसमे 5000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी करता है। OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी भी देकने को मिलती है। अब ये OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में।मात्र 9,999 में मिल रहा 5000mAh बैटरी वाला Oneplus का धांसू फोन,अमेजिंग कैमरा कॉलिटी के साथ जाने खासियत




 OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone ki price 

आप को बता दे की अब ये OnePlus Nord CE 3 Lite मोबाइल के रेंज के बारे में बताया जाये तो अब ये OnePlus Nord CE 3 Lite मोबाइल को 9,999 रुपये की रेंज में ले सकते है। अब ये OnePlus Nord CE 3 Lite को पेस्टल लाइम और क्रोमेटिक ग्रे कलर ऑप्शन मिल जायेंगे।

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone ki bettri 

आप को बता दे की अब ये OnePlus स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बताया जाये तो अब ये OnePlus Nord CE 3 Lite के बेहतरीन स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी भीं देखने को मिलेंगी। जिसके साथ ही 67 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल जायेंगा।  आप को बता दे की अब इसके फीचर्स की बात करे तो OnePlus Nord CE 3 Lite मोबाइल में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट भी मिलेगा। OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्ट फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, वाई-फाई, Bluetooth 5.3, GPS/ A-GPS, जीपीएस और एक USB टाइप-C पोर्ट का सपोर्ट जैसे फीचर्स होंगे।

टनाटन लुक और सॉलिड फीचर्स के साथ Vivo का 200MP कैमरा क्वालिटी का मॉडर्न उड़ते उड़ते करेगा फोटो Click

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone ke Specification

आप को बता दे की अब ये OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone में स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया जाये तो अब ये OnePlus Nord CE 3 Lite मोबाइल में आपको 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले दिया है। जो 1,800 x 2,400 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। अब उसके डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। डिस्प्ले के साथ 680 निट्स की ब्राइटनेस और 240Hz का टच सेंपलिंग रेट मिलता है। आप को बता दे की अब ये वनप्लस मोबाइल में corning gorilla glass मिलेगा। अब ये OnePlus मोबाइल में प्रोसेसर के लिए 6nm वाला Snapdragon 695 5G प्रोसेसर सपोर्ट दिया गया है।

5G की दुनिया में अपना रुतबा दिखाने आ रहा Redmi का धांसू स्मार्टफोन,ब्रांडेट फीचर्स के साथ जाने कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone ka storage

मात्र 9,999 में मिल रहा 5000mAh बैटरी वाला Oneplus का धांसू फोन,अमेजिंग कैमरा कॉलिटी के साथ जाने खासियत। OnePlus Nord CE 3 के मोबाइल के इंटरनल स्टोरेज के बारे में बताया जाये तो अब ये मोबाइल में 8 GB तक रैम के साथ 256 GB तक UFS 2.2 स्टोरेज का सपोर्ट है। रैम को वर्चुअली 16 GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्टोरेज को भी माइक्रो एसडी कार्ड की सहायत से 1 TB तक बढ़ा दिया गया है।

Apache के ऊपर कॉल बनकर टूटेगी Hero Hunk की कंटाप बाइक,दनादन फीचर्स और 60kmpl माइलेज के साथ

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone ki camera quality

अब इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करे तो अब ये OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। आप को बता दे की अब ये OnePlus में प्राइमरी कैमरा 108 megapixel का होता है। जिसकी सेकेंडरी कैमरा 2 megapixel का डेफ्थ सेंसर और तीसरा कैमरा 2 megapixel का मैक्रो लेंस कैमरा मिलेगा। अब ये OnePlus Nord CE 3 Lite मोबाइल में सेल्फी के लिए 16 megapixel का फ्रंट कैमरा भी दिया जायेंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *