Tech

15 मिनट में होगा 100% चार्ज 4800mAh बैटरी वाला One Plus Open Smartphone  

15 मिनट में होगा 100% चार्ज 4800mAh बैटरी वाला One Plus Open Smartphone लेने की खरीदने सोच रहे हो तो आज हम आपको इस आर्टिकल के दौरान वनप्लस के फोल्ड होने वाले smartphone के बारे में जानकारी देंगे। जो कि अभी अमेजॉन प्राइम डे सेल के अंदर ₹20000 कम बजट में मिल रहा। जैसा कि आपको पता होगा कि अमेजॉन प्राइम डे सेल चालू हो चूका है। जो  2 दिन तक चलेगी।


One Plus Open Smartphone Discount

One Plus Open Smartphone के डिस्काउंट की बात करें तो कंपनी ने अपने ये smartphone को 14,000,0 रुपए की रेंज के साथ मार्केट में launch किया। लेकिन अभी amazon prime डे सेल के अंदर वनप्लस का ये phone ओपन होने वाला foldable smartphone 12,000,0 रुपए की रेंज पर मिल रहा। यानी कि ये phone पर ₹20000 का सीधा डिस्काउंट भी दिया जायेगा।

घर बैठे चंद मिनटों में Ration Card की e-KYC कैसे करे जाने स्टेप बाय स्टेप

One Plus Open Smartphone Specs

One Plus Open Smartphone के जबरदस्त स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो वनप्लस phone में 6.31 इंच की full hd plus 2K LTPO वाली डिस्प्ले भी दिया जायेगा। ये smartphone एंड्राइड 13 के Operating System के साथ में आता है। प्रोसेसर के मामले में भी ये smartphone काफी जबरदस्त होगा।ये smartphone में आपको 4800mAh की बैटरी भी दी जाएगी। ये स्मार्टफोन 80W के चार्जर के साथ आता है।

इन शहरों में होगी BSNL की 4G Network सेवाएं शुरू जारी हुई लिस्ट

One Plus Open Smartphone Camera

One Plus Open Smartphone के धांसू  camera quality की बात करें तो कंपनी ने अपने smartphone में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी LYT-T808 ‘Pixel Stacked’ CMOS सेंसर लेंस भी दी जाएगी। ये smartphone  64 मेगापिक्सल के tele photo sensor lens और 48 Megapixel ultra wide angle sensor lens के साथ आता है।One Plus Open Smartphone के अंदरinner display में 20 मेगापिक्सल का और outer display में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जायेगा।15 मिनट में होगा 100% चार्ज 4800mAh बैटरी वाला One Plus Open Smartphone

Pulsar के पुर्जे ढीले करने आ गयी कातिलाना look वाली Hero Hunk 150R की जब्बर बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *