AAj Tak Ki khabarChhattisgarh

पुलिस अधीक्षक सक्ती के निर्देश पर सक्ती पुलिस की अवैध शराब पर कार्यवाही जारी

जिला ब्यूरो सक्ती_ महेन्द्र कर्ष

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि पुलिस अधीक्षिका श्रीमति अंकिता शर्मा के द्वारा जिले में अवैध शराब कारोबारियों एवम नशे के विरूद्ध सख्त कार्यवाही के दिये दिशा निर्देश सभी थानों को दिए गए हैं। उक्त निदेशों के परिपालन में पर सक्ति पुलिस सतत अभियान चला कर कारवाई कर रही है। दिनांक 15/3/24 को सक्ति पुलिस के द्वारा अवेध शराब के विरुद्ध अभियान में कार्यवाही हेतु नगर निरीक्षक विवेक शर्मा के द्वारा टीम रवाना की गई थी । इस अभियान के दौरान सक्ति पुलिस की टीम को ग्राम चम्रवाह में एक व्यक्ति के द्वारा महुआ शराब बिक्री करने ले जाने की सूचना प्राप्त हुई, चेक करने पर एक व्यक्ति जो काले रंग की जुपिटर गाड़ी में आता मिला जिसके पास से बिक्री करने ले जाया जाता 9 लीटर महुआ शराब मिली। आरोपी के विरुद्ध धारा 34(2)आबकारी अधिनियम के प्रावधानों के तहत कारवाई करते हुए, बरामद 9 लीटर शराब को जप्त करके आरोपी *आरोपी राजाभैया खुटे पिता प्रभुदयाल खूंटे उम्र 19 वर्ष निवासी हरदी थाना सक्ति* को

जपती 09 लीटर कच्ची महुआ शराब एवम शराब परिवहन करने वाले वाहन काले रंग की tvs जुपिटर बिना नंबर की गाड़ी को जप्त कर रिमांड पर भेजा गया।

उक्त कार्यवाही में अजय कुर्रे, आरक्षक , मनोज लहरे महासिंह सिदार सेतराम डोरीलाल कटकवार,की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

पुलिस अधीक्षिका सक्ती श्रीमती अंकिता शर्मा ने कहा है, की सक्ति क्षेत्र में है कि नशे के अवैध कारोबार करने जुआ, सट््टा खेलने/खेलाने वालों तथा किसी भी प्रकार के अपराध में संलिप्त तत्वों के विरुद्ध कठोर कारवाई सतत जारी रहेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *