Tech

ओ तेरी ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Samsung ने लांच किया इतना सस्ता और इतना पतला 5G स्मार्टफोन भारी Discount के साथ

ओ तेरी ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Samsung ने लांच किया इतना सस्ता और इतना पतला 5G स्मार्टफोन भारी Discount के साथ। सैमसंग ने अपने सेल को बढ़ाने के लिए भारतीय मार्केट में लगातार ऑफर्स पर ऑफर्स लेकर आ रही है। अभी के समय इस कंपनी ने Samsung Galaxy A54 5G और Samsung Galaxy A34 पर अच्छा खास ऑफर लेकर आई हुई है




ओ तेरी ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Samsung ने लांच किया इतना सस्ता और इतना पतला 5G स्मार्टफोन भारी Discount के साथ चलिए इस आर्टिकल के माध्यमहम इस मोबाइल पर चल रहे हैं आप ऑफर की पूरी जानकारी तथा इसके स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दे देते हैं।

Also read this:-Yamaha RX100 का मार्केट शुरू होने से पहले ख़त्म करने आ गयी Indian बाजार में Kawasaki की W175 बाइक लल्लनटॉप फीचर्स के साथ लुक में Hero को चटाई धुल

ओ तेरी ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Samsung ने लांच किया इतना सस्ता और इतना पतला 5G स्मार्टफोन भारी Discount के साथ

Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन के सभी फीचर्स

  • इस मोबाइल में आपको 6.6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी
  • साथ इसमें आपको 5000 Mah की दमदार बैटरी और 25 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गयाहै।
  • इस मोबाइल में आपको बहुत ही शानदार कैमरा दिया गया है इसमें आपको OIS का 48 mp का कैमरा दिया गया है। वही 8 एमपी का मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 5 एमपी का तीसरा कैमरा दिया गया यानी की ट्रिपल कैमरा सेटअप है।
  • इस मोबाइल में आप कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई ब्लूटूथ जीपीएस आदि एंड फीचर्स सम्मिलित कियागए हैं।
  • इस मोबाइल में आपको 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ सपोर्ट दिया गया है और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी ऐड किया गया है ।ओ तेरी ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Samsung ने लांच किया इतना सस्ता और इतना पतला 5G स्मार्टफोन भारी Discount के साथ .

Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन

Samsung Galaxy A54 5G स्मार्टफोन बंपर डिस्काउंट और price

सैमसंग गैलेक्सी के A सीरीज पर कंपनी Samar sell शुरू कर दी है और इस दोनों फोन पर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट देखने को मिल जाएगा, अमेजॉन कि सेल पर आपको Galaxy a54 8GB ram 128GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन पर 9,219 रुपए की सीधी डिस्काउंट मिल रही है जिससे इसका प्राइस 29,780 रुपए हो गया है।

ओ तेरी ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Samsung ने लांच किया इतना सस्ता और इतना पतला 5G स्मार्टफोन भारी Discount के साथ

Also read this:-64MP ट्रिपल कैमरा Setup और 512GB Storage के साथ लांच हुआ Motorola का Edge 50 5G स्मार्टफोन लुक के आगे फीकी पड़ी Oneplus की चमक

Samsung Galaxy A34 स्टोरेज कीमत 

लॉन्च के समय इस फोन को 38,999 में लॉन्च किया गया था लेकिन अब इसका प्राइस में लगभग ₹9000 की छूट मिल रही है। Galaxy a34 8GB Ram और 128GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन पर अमेजॉन पर आपको 7,010 की छूट मिल रही है।जिससे यहां स्मार्टफोन 23,989 रुपए में मिल जाएगा। इस फोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट है यदि आप एक अच्छे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए स्मार्टफोन अच्छा साबित हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *