Tech

बंपर डिस्काउंट के साथ नए लुक में launch हुआ Nothing Phone 2a का brand smartphone

बंपर डिस्काउंट के साथ नए लुक में launch हुआ Nothing Phone 2a का brand smartphone .भारतीय मार्केट में smartphone किसी भी उपयुक्त रेंज में उपलब्ध करना होगा। भारतीय बाजार में इन दिनों चल रही सेल का फायदा भी उठा रहे।




Nothing Phone 2a Specification

Nothing Phone 2a smartphone में इस हैंडसेट में आपको 6.7-इंच की AMOLED FHD+ स्क्रीन भी मिलेगी।  जो 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट का सपोर्ट बी करेगी। अब ये स्क्रीन 1,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है और इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षित किया जायेगा। जिसमे आपको 5,000mAh की बैटरी जो बहुत दिन चलेगी।

गरीबों के बजट में फिट आएगी लल्लनटॉप फीचर्स वाली Hero New Xtreme 160R की धाकड़ बाइक

Nothing Phone 2a Price

Nothing Phone 2a smartphone हाल ही में नथिंग फोन ने 2A का ब्लू वेरिएंट को देश में लॉन्च किया है। जिसका 8GB RAM और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट 25,999 रुपये में मिलेगा।जो फ्लिपकार्ट सेल के दौरान इस पर 7%   की छूट दी जाएगी। बंपर डिस्काउंट के साथ नए लुक में launch हुआ Nothing Phone 2a का brand smartphone

कितने में खरीदें नथिंग फोन 2a

Nothing Phone 2a smartphone को आप फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग्स डे सेल में 25,999 रुपये के कारण  23,999 रुपये में ले सकते है। जिसका मतलब है कि आपको सीधा 2000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जायेगा।

आज ही शुरु करें सरकार की मद्द्त से ऑनलाइन पेट्रोल-डीजल बेचने का कारोबार जाने प्रोसेस 

जिसके अतिरिक्त आपको ये 5g smartphone पर 19,650 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *