Chhattisgarh

अजब प्यार की गजब कहानी के साथ लांच हो रहा Nokia का 5G फोन मिल रहा 8GB रैम और 7500mAh कि बैटरी के साथ जाने कीमत

आप को बता दे की अब अगले कुछ दिनों अथवा मंथ के अंदर नोकिया का एक बेहतरीन फोन लांच होने जा रहा है। अब ये मोबाइल फोन का नाम Nokia Magic Max Phone है। अब ये फोन में आपको बहुत ही दमदार बैटरी मिलेगी। अगर आप भी ये Nokia Magic Max मोबाइल फोन लेने के बारे में सोच रहे तो आपको उसके फीचर्स और उसकी रेंज के बारे में अवश्य पढ़ना चाहिए।अजब प्यार की गजब कहानी के साथ लांच हो रहा Nokia का 5G फोन मिल रहा 8GB रैम और 7500mAh कि बैटरी के साथ जाने कीमत।




Nokia Magic Max Phone Features 

आप ये नोकिया के स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 256 जीबी रोम मिलेगा। अब ये फोन का डिस्प्ले 6.7 इंच का होगा। जो 1080 × 2400 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आ सकती है। अब ये मोबाइल फोन की सुरक्षा करने के लिए अब उसमे गोरिल्ला ग्लास भी लगाया जा सकता है।

सरकारी कर्मचारियों की हुई बल्ले-बल्ले क्रिसमस से पहले मिलेंगी December की सैलरी,CM ने की बड़ी घोषणा

अजब प्यार की गजब कहानी के साथ लांच हो रहा Nokia का 5G फोन मिल रहा 8GB रैम और 7500mAh कि बैटरी के साथ जाने कीमत। आप को बता दे Nokia Magic Max Phone में 64 एमपी का सेल्फी कैमरा मिलेगा और 108 MP + 16 MP + 5 MP का जबरदस्त कैमरा मिलेगा। जिससे आप बहुत ही शानदार फोटो ले सकते हैं। अब ये फोन में आपको ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलेगा तथा 7500 MAh की बैटरी मिलेगी। जो बहुत ही लंबे टाइम तक चल सकती है।

अगर आप भी Upi से करते हो पैसे ट्रांसफर तो हो जाये सावधान नही तो अकाउंट खाली होने में नहीं लगेंगी देर 

आप को बता दे की अब ये फोन का कैमरा फीचर्स भी बहुत ही दमदार बताये जा रहे है। जिसमें आप सभी लोगों को ऑटो फोकस का भी ऑप्शन मिलता है। उसके साथ ही कैमरा सेटअप भी मिलता है।अब ये नोकिया के मोबाइल का डिजाइन वाटरप्रूफ है। जिसमे Smart TV Features भी दिया गया है। जिसमे फिंगरप्रिंट सेंसर जैसा कुछ स्पेशल फीचर भी दिया गया है। जो इस फोन को एक शानदार लुक भी देता है।

Pm मोदी का बडा ऐलान अब दुसरी और बनेगा सभी का Driving License वाले जान ले ये नियम 

Nokia Magic Max Phone Price 

आप को बता दे की अब ये नोकिया कंपनी ने Nokia Magic Max Phone की रेंज के बारे में खुलासा नहीं किया है। लेकिन एक अनुमान के मुताबिक अब ये फोन की रेंज ₹32,999 से ₹49,999 से चालू हो सकती है। लेकिन इस फोन के फाइनल प्राइस के बारे में तभी पता चलेगा। जब इस फोन को लांच किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *