AAj Tak Ki khabarEntertainment

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में किया परफॉर्म, विश्वम्भरी स्तुति कर जीत लिया दिल

नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में विश्वम्भरी स्तुति पर एक बहुत ही खूबसूरत प्रस्तुति दी। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग का जश्न तीन दिनों तक चला है। वहीं रविवार यानी 3 मार्च को कुछ खास प्रस्तुतियों के साथ महा आरती की गई। इसके साथ ही प्री-वेडिंग का फंक्शन खत्म हुआ। इस दौरान नीता अंबानी ने छोटे बेटे-बहू के लिए भक्ति गीत विश्वंभरी स्तुति पर शास्त्रीय नृत्य से सभी का दिल जीत लिया।

नीता अंबानी ने किया डांस

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में नीता अंबानी ने जो परफॉर्मेंस दी वह गाना मां अंबे को समर्पित है। एएनआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वह पारंपरिक रेडिश मरून साड़ी पहने बहुत ही शानदार नृत्य प्रस्तुति करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर सभी लोग नीता मुकेश अंबानी के इस डांस की जमकर तारीफें कर रहे हैं।

यहां देखें नीता अंबानी का डांस-

नीता अंबानी विश्वम्भरी स्तुति

बचपन से ही नवरात्रि के दौरान नीता अंबानी यह भजन सुनती आ रही हैं। उन्होंने अनंत और उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के आगे के मंगलमय सफर के लिए मां अंबे का आशीर्वाद लेने के लिए विश्वम्भरी स्तुति पर प्रस्तुति दी। उन्होंने इस प्रस्तुति को अपने पोते और पोतियों आदिया, शक्ति और वेदा को भी डेडिकेट किया। जामनगर में शादी से पहले का जश्न बड़ी धूमधाम से मनाया गया। जामनगर से नीता अंबानी के परिवार का अलग जुड़ाव है। इस शहर में अनंत का बचपन बीता और यहीं से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने करियर की शुरुआत की। जामनगर में मुकेश अंबानी का मां कोकिलाबेन का मायका है।

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में किया परफॉर्म, विश्वम्भरी स्तुति कर जीत लिया दिल

अनंत-राधिका प्री-वेडिंग रही है खास

रविवार को विश्वम्भरी स्तुति पर परफॉर्म करने के अलावा नीता अंबानी शनिवार को मुकेश अंबानी के साथ स्टेज पर डांस करती दिखी थीं। इस कपल ने अपने बेटे की प्री-वेडिंग के संगीत में ‘प्यार हुआ इकरार हुआ’ पर रोमांटिक परफॉर्मेंस दी। अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *