Automobile

टनाटन माइलेज के साथ Fortuner धंदा बंद कराने आ गयी Nissan X-Trail की बेमिसाल कार

टनाटन माइलेज के साथ Fortuner धंदा बंद कराने आ गयी Nissan X-Trail की बेमिसाल कार। आज के टाइम में भारतीय बाजार में बहुत सी ऐसी कारें अपने लुक और फीचर्स के दम पर ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करती जा रही।जिसमे से एक Nissan की Creta को टक्कर देने वाली नई SUV, Nissan X-Trail, जो न सिर्फ सस्ती है बल्कि लुक और फीचर्स के मामले में भी Creta को पीछे छोड़ देती है।




Nissan X-Trail के धांसू फीचर्स

Nissan X-Trail SUV कार में आपको 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो Apple CarPlay और Android Auto दोनों पर काम करेगा। जो जबरदस्त   अनुभव के लिए ऑटो AC, ऑटो क्लाइमेट चेंज, 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फ़ोन चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, LED लैंप आदि जैसे बहुत से तगड़े फीचर्स भी दिए जायेगे।

धड़ाधड़ फीचर्स के साथ Creta की धोबी पछाड़ने आ गयी Mahindra XUV 200 की धांसू कार

Nissan X-Trail का शक्तिशाली इंजन

Nissan X-Trail SUV की धांसू कार में आपको 1.5L टर्बोचार्ज्ड पावरफुल पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जो एक mild hybrid के ऑप्शन के साथ नजर आएगी। अब ये कार के engine 204 ps की पावर और 300 nm टार्क जनरेट करने में भी सफल होगी। जो Nissan X-Trail 170 km प्रति घंटा की टॉप स्पीड भी देगी।

धड़ाधड़ बीक रहा ये Realme P1 Pro का 5G Smartphone जिसकी कीमत सुनकर होश उड़ जाएगे

Nissan X-Trail कीमत

Nissan X-Trail SUV की धांसू कार जल्द ही मार्केट में लॉन्च होने जा रही। अनुमान है कि अब कंपनी इसे ₹35 लाख के बजट में लॉन्च कर सकती है। टनाटन माइलेज के साथ Fortuner धंदा बंद कराने आ गयी Nissan X-Trail की बेमिसाल कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *