Automobile

खाली हाथ जाओ और Nissan Magnite SUV की चमचमाती कार लेकर आजाओ,ब्रांडेड फीचर्स और दमदार इंजन भी है मौजूद

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे मार्केट में आज कल प्रीमियम लुक कार की डिमांड बहुत ही अधिक बढ़ती जा रही है। अब लोग कम रेंज में अधिक फीचर्स वाली कार भी लेना पसंद करते है। अगर आप भी ऐसी ही कम बजट वाली कार लेने का सोच रहे हो जिसमे प्रीमियम लुक के साथ लग्जरी फीचर्स भी मिल जाए तो Nissan Magnite आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा। खाली हाथ जाओ और Nissan Magnite SUV की चमचमाती कार लेकर आजाओ,ब्रांडेड फीचर्स और दमदार इंजन भी है मौजूद।




Nissan Magnite SUV Features

New Nissan Magnite SUV में दिए जाने वाले फीचर्स की बात करे तो Nissan Magnite SUV में आपको बहुत ही आधुनिक फीचर्स मिलते है। जिसमे 7 इंच का TFT डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, वायरलेस एड्रॉयड ऑटो व एप्पल कारप्ले,पावर स्टीयरिंग,पावर विंडोफ्रंट, ABS, AC, ड्यूल एयरबैग, स्वचालित जलवायु नियंत्रक, फॉग लैंप, संगीत सुनंने के लिए JBL साउंड सिस्टम, डिस्क ब्रेक, ड्रम ब्रेक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Urfi Javed News उर्फी जावेद के अजीबो-गरीब लुक्स देख उड़े फैंस के होश बोले अब तो इसे जेल में डालो

Nissan Magnite ke engine 

New Nissan Magnite एसयूवी के पॉवर फुल इंजन की बात करे तो Nissan Magnite SUV में आपको शक्तिशाली इंजन भी मिलते है। जो की कच्चे पक्के रास्तो में चलने में दमदार साबित होते है। अब उसमे इंजन के तौर पर 999 cc का 1 B4D डुअल-VVT 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो की 72 ps की शक्ति और 96 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होता है। अब ये दमदार इंजन मैनुअल और Automatic ट्रांसमिशन में आता है। जो की 5 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ जोड़ा गया है।खाली हाथ जाओ और Nissan Magnite SUV की चमचमाती कार लेकर आजाओ,ब्रांडेड फीचर्स और दमदार इंजन भी है मौजूद।

Bollywood News शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी थीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं एक्टर्स नाम सुनकर आप भी हो जावोगें हैरान

Nissan Magnite SUV ki price 

Nissan Magnite की रेंज के बारे में बात करे तो Nissan Magnite SUV कार की रेंज 6 लाख से चालू होकर उसके टॉप वेरिएंट की एक्स शोरूम रेंज 11.02 लाख तक जाती है। जिसके मुकाबले की बात करे तो अब उसका मुकाबला किया सोनेट, हुंडई वेन्यू, मारुति सुजुकी ब्रेजा, टाटा नेक्सन, से होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *