मनोरजन

Amrapali और Nirahua ने ट्रैक्टर पर किया जोरदार रोमांस, दोनों की केमिस्ट्री ने लगाई सोशल मीडिया आग

Amrapali और Nirahua ने ट्रैक्टर पर किया जोरदार रोमांस, दोनों की केमिस्ट्री ने लगाई सोशल मीडिया आग, भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ और मल्लिका-ए-हुस्न आम्रपाली दुबे की जोड़ी दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आती है. दोनों ही स्टार्स की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.




 

 

निरहुआ और आम्रपाली जब भी एक साथ स्क्रीन पर नजर आते हैं, तहलका मचा देते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी नंबर वन कही जाती है. जब से आम्रपाली ने भोजपुरी जगत में कदम रखा है, तब से कुछ लोग एक्ट्रेस को निरहुआ की पत्नी समझ बैठे हैं.

निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस

कुछ लोगों को लगता है कि निरहुआ और आम्रपाली असल जिंदगी में पति-पत्नी हैं, अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो आप गलत हैं. क्योंकि, आम्रपाली ने अभी तक शादी नहीं की है. अगर आप भी इस जोड़ी के चाहने वालों में से एक हैं तो आज हम आपके लिए एक शानदार गाना लेकर आए हैं. ‘आम्रपाली रे कच कच खाली’ मचा रहा है धमाल

यह भी पढ़ें: Yamaha MT की अकड़ शांत कर देगी Bajaj Pulsar NS200 बाइक, शानदार माइलेज और शानदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘आम्रपाली रे कच कच खाली’ एक बार फिर धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली ट्रैक्टर पर बैठकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

आम्रपाली पिंक सूट में काफी जंच रही हैं. वहीं निरहुआ का कूल अवतार भी देखने को मिल रहा है. फिल्म ‘सिपाही’ के इस गाने को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि गाने को ओम झा के साथ आम्रपाली दुबे ने आवाज दी है.

यह भी पढ़ें: मार्केट में राज करने आया सबसे अच्छा Realme C51 स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत 

Amrapali और Nirahua ने ट्रैक्टर पर किया जोरदार रोमांस, दोनों की केमिस्ट्री ने लगाई सोशल मीडिया आग, प्रेमांशु सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिपाही’ सुपरहिट साबित हुई थी. भोजपुरी गाना ‘आम्रपाली रे कच कच खाली’ को भोजपुरी एक्सप्रेस नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. खबर लिखे जाने तक इसे 8,715,032 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. निरहुआ और आम्रपाली ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है. दोनों ने भोजपुरी जगत को एक से एक बढ़कर एक फिल्में दी हैं. जब भी ये दोनों साथ में नजर आते हैं तो धमाल मच जाता है. निरहुआ की ज्यादातर फिल्मों में आम्रपाली ही नजर आती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *