Automobile

KTM को टक्कर देने आई Yamaha की शानदार नई बाइक, एडवांस फीचर्स के साथ देखे धासू माइलेज और कीमत

KTM को टक्कर देने आई Yamaha की शानदार नई बाइक, एडवांस फीचर्स के साथ देखे धासू माइलेज और कीमत, आज हम आपको ऐसी ख़बर बताने जा रहे है जो आपके काम की है आये जानते है यामाहा ने अपनी नई स्पोर्टी बाइक यामाहा R15 M पेश की है। इस बाइक का लुक बेहद शानदार होने वाला है। इस बाइक में आपको 155cc का इंजन देखने को मिलता है। इस नई बाइक में आपको कई कमाल के फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं। इसमें कार्बन फाइबर पैटर्न का इस्तेमाल किया गया है। तो चलिए जानते हैं इस बाइक के फीचर्स के बारे में




 

 

नई Yamaha R15 M बाइक के इंजन के बारे में जानिए

नई यामाहा R15 M को रेसिंग के हिसाब से बाजार में पेश किया गया है। इसमें आपको दमदार इंजन देखने को मिलता है। इस बाइक को 155cc के फ्यूल इंजेक्टेड इंजन के साथ पेश किया गया है। यह इंजन 13.5kW की पावर और 14.2Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन को 6-स्पीड गियर से जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें:Ertiga का गेम ओवर करने आई शानदार लुक में Mahindra की New Bolero, देखिये टॉप फीचर्स और दमदार इंजन

नई Yamaha R15 M बाइक के नए स्मार्ट फीचर्स देखे

नई यामाहा R15 M के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको डिजिटल मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सेल्फ स्टार्ट, शानदार ब्रेकिंग सिस्टम, LED लाइट, TFT स्क्रीन, आरामदायक सीट समेत कई नए कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। यह बाइक अपने नए फीचर्स से बाजार में धमाल मचा देगी।

यह भी पढ़ें:Post Office Scheme से होगी तगड़ी कमाई, अब कम निवेश में मिलेगा ज्यादा मुनाफा, जानिए कैसे 

नई Yamaha R15 M बाइक की कीमत देखिए

KTM को टक्कर देने आई Yamaha की शानदार नई बाइक, एडवांस फीचर्स के साथ देखे धासू माइलेज और कीमत, नई यामाहा R15 M की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में 2.08 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है। आप इस बाइक को जल्द ही अपने नजदीकी शोरूम से खरीद सकते हैं। यह बाइक आपको TVS अपाचे को टक्कर देती हुई नजर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *