Automobile

Brezza और Seltos का काम तमाम कर देगी Hyudai की ये मिनी SUV, आ रही है धाकड़ फीचर्स और किलर लुक के साथ

Brezza और Seltos का काम तमाम कर देगी Hyudai की ये मिनी SUV, आ रही है धाकड़ फीचर्स और किलर लुक के साथ

Brezza और Seltos का काम तमाम कर देगी Hyudai की ये मिनी SUV, आ रही है धाकड़ फीचर्स और किलर लुक के साथ मारुति की बोलती बंद करने के लिए हुंडई ने निकाली प्रीमियम फीचर्स वाली लग्जरियस मॉडल मिलेंगे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स और शक्तिशाली इंजन भी दक्षिण कोरिया कि यह वाहन निर्माता कंपनी 10 जुलाई 2023 को अपने बहुत ही डिमांडेबल एसयूवी मॉडल को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर चुकी है.




यह भी पढ़े :-200 MP का धाकड़ कैमरा और 8000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आ गया Infinix का ये किलिंग 5G फ़ोन जिसके लुक के आगे पानी भरेंगे oppo, vivo, oneplus

Brezza और Seltos का काम तमाम कर देगी Hyudai की ये मिनी SUV, आ रही है धाकड़ फीचर्स और किलर लुक के साथ 

जिसमें कई सारे बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं और नई जनरेशन वाले मॉडल के साथ-साथ कई बेहतरीन क्वालिटी की प्रीमियम कलर ऑप्शन भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं चलिए हम आपको इसके अपडेटेड वर्जन से और जानकारी दिलाते हैं और प्रीमियम फीचर्स के बारे में भी जानकारी उपलब्ध कराते हैं।

Luxury look of new Hyundai Creta SUV

New Hyundai Creta SUV के लग्जरी लोक के बारे में बात कर तो हुंडई की यह करता वाली मॉडल भारतीय सड़क पर जब अपने टेस्टिंग के दौरान निकली थी तो कई लोग इसे खरीदने के लिए उतावली हो गए थे अंतरराष्ट्रीय बाजारों में इसकी बिक्री उपलब्ध है लेकिन भारतीय बाजार में इसकी मॉडल अलग मॉडल में पेश की गई है और इसमें कई सारे कलर ऑप्शन उपलब्ध किए गए हैं कई सारे अपग्रेड इंटीरियर के साथ इस मॉडल को मार्केट में बेचने के लिए तैयार किया गया है।

Powerful engine of new Hyundai Creta SUV

New Hyundai Creta SUV के पावरफुल इंजन के बारे में बात करते इसमें 1.5 लीटर की फोर्स सिलेंडर टर्बो चार्ट पेट्रोल इंजन दिया जाता है जो काफी बेहतरीन पावर जेनरेट करने क्षमता रखती है और इसमें 115 बी एच पी और 1.5 लीटर नेचरली एस्पायरेटेड पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है और इसमें टर्बो डीजल इंजन का ऑप्शन भी उपलब्ध कराया जाएगा ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और गियर बॉक्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

Brezza और Seltos का काम तमाम कर देगी Hyudai की ये मिनी SUV, आ रही है धाकड़ फीचर्स और किलर लुक के साथ 

Best features of New Hyundai Creta SUV

नई Hyundai Creta SUV के बेहतरीन फीचर्स के बारे में बात कर तो इसमें कई सारे स्पोर्टी फीचर शामिल किए गए हैं और इसमें नया-नया टेक्नोलॉजी के आधार पर क्रूज कंट्रोल की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम और रियल क्रॉस ट्रैफिक कर्जन जैसे सिस्टम शामिल किए गए हैं और स्पार्ट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए।

New Hyundai Creta SUV will get advanced safety features

नई Hyundai Creta SUV के एडवांस सेफ्टी फीचर्स के बारे में बात कर तो इसमें 360 डिग्री कैमरा के साथ आपको कई सारे एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए जाते हैं इस कमरे का इस्तेमाल करके आप अपने वाहन के चोरी होने के ट्रैकिंग और एक वॉलेट पार्किंग मोड जैसे फीचर शामिल किए गए हैं जिससे आप बिना किसी घबराए कहीं भी अपनी गाड़ी को पार्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :-Royal Enfield की वाट लगाने आ गयी स्पोर्टी लुक में Bajaj Avenger जिसके एडवांस फीचर्स ने मार्केट में मचाई धूम कीमत सिर्फ इतनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *