टेक्नोलॉजी

नए ऑफर के साथ मार्केट में आ गया iPhone 14 का जबरदस्त स्मार्टफोन

नए ऑफर के साथ मार्केट में आ गया iPhone 14 का जबरदस्त स्मार्टफोन

नए ऑफर के साथ मार्केट में आ गया iPhone 14 का जबरदस्त स्मार्टफोन आज के समय में iphone लेना किसका सपना नहीं , आज हम आपका iphone लेने के सपने को करेंगे पूरा, सभी लोग अपने लिए बेहतरीन मोबाइल की तलाश कर रहे हैं पैसे में 5G मॉडल अभी सबसे ज्यादा बेहतरीन विकल्प माना जा रहा है इसी के साथ ही iPhone के फोन में मार्केट में अपनी अच्छी जगह बना रखी है। iphone के दीवानो के लिए खुशखबरी मात्र 2075 रुपयों में मिलने वाला है iphone जाने कैसे नीचे स्क्रॉल करके।





आपको करना है अपना iphone लेने के सपने को पूरा तो आप फ्लिपकार्ट की तरफ से दिए जा रही है इस सेल के ऑफर में आपको बेहतरीन डिस्काउंट प्लान मिलने वाले हैं। अगर आप इस फोन को चाहे तो EMI पर भी खरीद सकते हैं। सबसे पहले आपको बता दे इस स्मार्टफोन की कीमत 69,900 निर्धारित की गई है Flipkart पर इसकी लिए 15% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिससे आप भी अब iphone का लुफ्त सस्ते में उठा सकते है।

यह भी पढ़े:- प्रीमियम लुक के साथ मार्केट में पेश हुई Mahindra XUV300 की जबरदस्त कार

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ

Apple iPhone 14 (Starlight, 128 GB) वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 56,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 55,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो की खरीदारी के लिए काफी कम कीमत चुकानी पड़ेगी.

नए ऑफर के साथ मार्केट में आ गया iPhone 14 का जबरदस्त स्मार्टफोन

हालांकि एक्सचेंज ऑफर का डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करेगी. ऐसे में अगर आप कोई पुराना फोन बदलकर ये मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आप काफी पैसे बचा सकते हैं और आपको फिर आईफोन के इस वेरिएंट के लिए कम कीमत चुकानी पड़ेगी.

यह भी पढ़े:- 155cc के धांसू इंजन के साथ मार्केट में आ गई Yamaha XSR 155 की नई फीचर्स वाली बाइक

आपको बता दे की इस फ़ोन में आपको बाउट ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते है ,अगर हम इस मॉडल में पिक्सल रेजोल्यूशन की बात करें तो 2532×1170 का विकल्प मौजूद है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 12 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े:- करारे फीचर्स के साथ आ गया iQOO Z9 का जबरदस्त स्मार्टफोन नए लुक के साथ

iPhone 14 Price Cut

Apple ने हाल ही में अपने iPhone 14 की कीमत में भारी कटौती की है. अब यह फोन 69,900 रुपये में उपलब्ध है, जो पहले 79,900 रुपये में बिकता था. Amazon पर इस फोन पर और भी छूट दी जा रही है. Amazon पर iPhone 14 को 65,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके अलावा, आप अमेजन पे ICICI क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन का लाभ भी उठा सकते हैं.

नए ऑफर के साथ मार्केट में आ गया iPhone 14 का जबरदस्त स्मार्टफोन

केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में ग्राहकों को 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट भी मिलेंगे। मार्केट में इस मॉडल की डिमांड बहुत ज्यादा है, अब मिडिल क्लास लोग भी ीफोने कोप बहुत सस्ते में खरीद सकते है।अगर आपको इसके और फीचर्स के बारे में जानना है तो आपको बता दे की शॉपिंग एप फ्लिपकार्ट की तरफ से ऑफर में चल रही इस फोन पर आपको शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *