Automobile

नवजवानों को अपने वस् में करने आ गयी KTM की RC 200 बढ़िया ऑफर में घर ले आये मात्र 7,702 रूपये में

नवजवानों को अपने वस् में करने आ गयी KTM की RC 200 बढ़िया ऑफर में घर ले आये मात्र 7,702 रूपये में KTM सेगमेंट की KTM RC 200 एक आक्रामक दिखने वाली Motorcycle है, जो भारत में अपने दमदार Engine के लिए भी मशहूर है उत्कृष्ट प्रदर्शन के रूप में.




बाजारों में जाना जाता है. तो अगर आप इस Motorcycle को Purchase की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक बेहतर विकल्प लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप KTM RC 200 को सस्ती किस्तों पर Purchase कर अपने घर ले जा सकते हैं।

यह भी पढ़े :-CM Kanya Vivah Yojana 2024: अब गांव शहर की बेटियों के विवाह के लिए सरकार देगी 50,000 रूपये की राशि जानिए पूरी जानकारी 

फीचर्स

KTM RC 200 के फीचर्स की बात करें तो इसमें LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। जिसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, गियर इंडिकेटर, रियल-टाइम माइलेज, फ्यूल गेज, खतरा चेतावनी इंडिकेटर, औसत गति इंडिकेटर, खाली इंडिकेटर की दूरी, दो ट्रिपमीटर, स्टैंड अलार्म और समय देखने के लिए घड़ी जैसे मानक फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस Motorcycle में हेडलाइट, टर्न इंडिकेटर और टेल लाइट में सभी एलईडी लाइटिंग की सुविधा है।

इंजन

इसके शक्तिशाली इंजन को पावर देने के लिए इसमें 199.5 CC, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है। जो 10,000 RPM पर 24.6bhp का Power और 8,000 RPM पर 19.2nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस मोटर को छह-स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसके माइलेज की बात करें तो इसमें 43.5 km प्रति Liter का माइलेज मिलता है। इसके अलावा इसकी टॉप Speed 140 km प्रति घंटा है।

कीमत 

KTM RC 200 एक स्पोर्ट्स बाइक है, जो इंडियन मार्किट में केवल दो वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। KTM RC 200 के पहले वेरिएंट की प्राइस 2,43,881 रुपये और इसके दूसरे वेरिएंट की Price 2,52,008 रुपये है। ये दोनों कीमतें दिल्ली की ऑन रोड कीमतें हैं। इस Motorcycle में आपको 13.7 लीटर की क्षमता वाला बड़ा फ्यूल टैंक मिलता है।

EMI प्लान 

अगर आप KTM RC 200 खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अपने नजदीकी शोरूम में जाकर 40,000 रुपये का डाउन Payment करना होगा, इसके बाद आपको 3 साल तक हर महीने सिर्फ 7,702 रुपये ईएमआई जमा करनी होगी, जो कि एक हजार रुपये है। 12% की ब्याज दर दी जाएगी।नोटबताए गए ईएमआई प्लान आपके शहर और डीलरशिप के अनुसार अलग-अलग हो सकते हैं, इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :-KTM को अपना करिश्मा दिखाने मार्केट में उत्तरी Hero की स्पोर्टी लुक Karizma XMR 210 सुपर स्मार्ट बाइक एडवांस फीचर्स के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *