AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

इस मॉडल के पीछे बांग्लादेश से कोलकाता आए थे सांसद! फ्लैट में किए गए टुकड़े-टुकड़े

कोलकाता के एक फ्लैट में बांग्लादेशी सांसद की बेरहमी से हत्या ने सभी को हैरान कर के रख दिया है। मारे गए बांग्लादेश के सांसद की पहचान अनवारुल अजीम के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक,  हत्या कोलकाता के न्यू टाउन इलाके में एक हाईराइज बिल्डिंग के फ्लैट में हुई है। इस मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा खुलासमें इस हत्या के तार हमी ट्रैप से भी जुड़े हैं। जानकारी के मुताबिक, एक मॉडल को हथियार बनाकर बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम को हनी ट्रैप का शिकार बनाया गया था।




हनी ट्रैप का शिकार बनाया गया?

जानकारी के मुताबिक, बांग्लादेश के खुलना क्षेत्र के झिनाइदाह-4 के सांसद अनवारुल अजीम को हनी ट्रैप के की मदद से कोलकाता के न्यू टाउन के फ्लैट में लाया गया। बांग्लादेश की मॉडल सिलस्ती रहमान को सामने रखकर बांग्लादेश के सांसद को न्यू टाउन फ्लैट में बुलाया गया और वहीं उनकी हत्या कर दी गई। ये महिला बांग्लादेश के खुलना जिला की निवासी है। हत्या के बाद यह मॉडल प्रमुख आरोपी अमानुल्ला अमान (जिनका असली नाम है शिमुल भुइया) के साथ बांग्लादेश लौट गई। हालांकि, खबर है कि बांग्लादेश के पुलिस अधिकारियों ने इस मॉडल को अरेस्ट कर लिया है।

कैसे हुई हत्या?

जानकारी के मुताबिक, सांसद अनवारुल अजीम 12 मई को इलाज के लिए भारत आए थे लेकिन 2 दिन बाद ही लापता हो गए थे। बांग्लादेश सरकार ने अपने सांसद का पता लगाने के लिए भारत सरकार से मदद भी मांगी थी। 19 मई को मुजफ्फरपुर के बाद से उनका फोन बंद हो गया था। सीआईडी और एसटीएफ ने इस हत्याकांड में शामिल एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी जिहाद हौलेदार ने आरोप कुबूल किया है। उसने बताया कि अख्तरुज्जमां के आदेश पर उसने और अन्य 4 बांग्लादेशी नागरिकों ने सांसद के न्यूटाउन के फ्लैट में गला दबाकर उनकी हत्या कर दी थी।

इस मॉडल के पीछे बांग्लादेश से कोलकाता आए थे सांसद! फ्लैट में किए गए टुकड़े-टुकड़े

शरीर की खाल उतारी गई

हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने फ्लैट में पूरे शरीर की खाल उतारी। इसके बाद शरीर का सारा मांस निकाल दिया। सांसद की पहचान मिटाने के लिए मांस को छोटा कर दिया। इसके बाद उन्होंने सब कुछ पॉलीथीन में पैक कर दिया। उन्होंने सांसद की हड्डियों को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटा और उन्हें भी पैक कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button