Tech

मात्र 5,999 में होने जा रहा launch Moto E32s का 5G फ़ोन 200MP का DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ 

मात्र 5,999 में होने जा रहा launch Moto E32s का 5G फ़ोन 200MP का DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ। अगर आप भी अपने लिए smartphone लेने का सोच रहे तो Moto कंपनी का ये phone आपके लिए सबसे शानदार phone बताया जा रहा है। भारत में बढ़ते smartphone के उपयोग को नजर में रकते हुए हमारे भारत देश में सभी smartphone निर्माता कंपनियाँ एक से बढ़कर एक phone को मार्केट में आ रही है।




 

Moto E32s Features 

नए smartphone  Moto E32s के बारे में जिसमें 6.5 इंच की एलसीडी डिस्प्ले जो आपको बहुत ही सुंदर वीडियो और तस्वीर का आनंद लेती है। जिसकी स्क्रीन रेजोल्यूशन 90 हर्ट्स की बताई जा रही है। जिसमे आपको एक शानदार फोटोज भी ली जाएगी। ये smartphone  मीडियाटेक हेलियो G37 ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आता हुआ नजर आता है।

Creta की बैंड बजाने आ गयी Honda Elevate की तबड़तोड़ फीचर्स वाली धाकड़ कार

Moto E32s Specifications

Moto E32s एक बहुत ही शानदार और बजट-फ्रेंडली smartphone बताया जा रहा है। जो भारतीय मार्केट में मिल सकती है। अब ये phone के दो वेरिएंट्स में प्राप्त की जा रही है। जिसका पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 gb रोम के साथ और दूसरा वेरिएंट 4 gb रैम और 64 gb रोम के साथ के smartphone में 16 मेगापिक्सेल, 2 मेगापिक्सेल और 2 मेगापिक्सेल के तीन प्राइमरी कैमरे भी दिए जायेगे। साथ ही 8 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी दिया जायेगा।

मार्केट में मचाएगी धमाकेदार शोर Hyundai की SUV कार दनादन फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ

Moto E32s Battery

जानकारी के मुताबित अब ये smartphone एक बहुत ही महत्वपूर्ण साधन बन चूका है। एक अच्छा बैटरी और तेज चार्जिंग क्षमता वाला ये smartphone के लिए बहुत ही जरुरी भी बताया जा रहा है। उसी को ध्यान में रखते हुए Moto E32s ने एक प्रभावी सॉल्यूशन लॉन्च भी कर दिया है। अब ये phone में 5000 mAh की बैटरी भी दी जाती है।

Bullet 350 के हाथ में सूखा केला पकड़ा देगी Jawa 350 की तगड़े फीचर्स वाली धांसू बाइक

Moto E32s price 

Moto E32s पेश हो चुका जो अपने चाहने वालो के लिए एक शानदार phone भी बताया जायेगा। अब ये smartphone की रेंज उसके फीचर्स और वेरिएंट्स के मुताबित विभिन्न हो सकती है। जिसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी रोम वाले वेरिएंट की रेंज 5,999 रुपये बताई जा रही है। मात्र 5,999 में होने जा रहा launch Moto E32s का 5G फ़ोन 200MP का DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *