AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

नाबालिग बच्ची ने अपनी दो बहनों की गला घोंटकर की हत्या, बताई हैरान करने वाली वजह

बिजनौर: जिले में 13 साल की एक लड़की ने अपनी दो बहनों की गला घोंटकर हत्या कर दी। दोनों मृतक बहनों की उम्र 7 और 5 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। वहीं एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि गुरुवार रात लगभग साढ़े बारह बजे नूरपुर थाना क्षेत्र के गौहावर जैत गांव में दो बच्चियों की हत्या होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसे वहां एक मकान में सहदेव एवं सविता की 7 एवं 5 वर्षीय दो बेटियों के शव मिले। पुलिस ने बताया कि उसे घटनास्थल का मुआयना करने के बाद मकान में किसी के जबरन प्रवेश करने का साक्ष्य नहीं मिला।




मां ने की थी दो शादियां

पुलिस ने बताया कि इस घर में सहदेव और सविता अपने 5 बच्चों के साथ रहते थे। पुलिस ने बताया कि सविता ने दो शादियां की हैं। उसकी पहली शादी पुखराज नाम के व्यक्ति से हुई थी। सविता की बड़ी बेटी (13) एवं उससे छोटी बेटी (9) पुखराग की बेटियां हैं। पुलिस ने आगे बताया कि जिन दो बच्चियों की हत्या की गई, वे सविता के दूसरे पति सहदेव की बच्चियां थीं। इसके अलावा सविता और सहदेव का डेढ़ वर्षीय एक बेटा भी है। पुलिस ने 13 वर्षीय बड़ी बेटी से पूछताछ की।

नाबालिग बच्ची ने अपनी दो बहनों की गला घोंटकर की हत्या, बताई हैरान करने वाली वजह

पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस की पूछताछ में पहले तो बड़ी बेटी ने कहा कि दो अज्ञात लोग घर में आए और उन्होंने दोनों बहनों की गला दबाकर हत्या कर दी। हालांकि बाद में उसने स्वीकार किया कि उसी ने दोनों बहनों की हत्या की है। एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बताया कि बड़ी बेटी ने कहा कि उसके पिता परिवार बड़ा होने के कारण परेशान रहते थे, इसलिए उसने दुपट्टे से दोनों बहनों की गला घोंटकर हत्या कर दी। जादौन ने बताया कि दोनों बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। महिला पुलिस बच्ची से पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *