Automobile

मात्र 40,000 डाउन पेमेंट में घर ले आये तगड़े माइलेज वाली Maruti Suzuki की Fronx कार कूल्ड सेफ्टी फीचर्स के साथ

मात्र 40,000 डाउन पेमेंट में घर ले आये तगड़े माइलेज वाली Maruti Suzuki की Fronx कार कूल्ड सेफ्टी फीचर्स के साथ। भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में Maruti Suzuki ने अपना दबदबा बना रखा है. मारुति कंपनी की खासियत यह है कि



यह कम बजट में अच्छी गाड़ी ग्राहक को दे रही है और यह गाड़ियां लोगों को पसंद भी आ रही है. आज हम आपको Maruti Suzuki Fronx के बारे में बता रहे हैं जिसे आप केवल 40000 रुपए का डाउन पेमेंट देकर घर ला सकते हैं.

Maruti Suzuki Fronx Car सेफ्टी फीचर्स

अगर इस कर के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 एयरबैग, 3-पॉइंट ELR सीटबेल्ट, हिल होल्ड असिस्ट और रोल ओवर मिटिगेशन के साथ इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, Isofix इन्फॉक्स चाइल्ड सीट एंकरेज जैसे सभी सेफ्टी फीचर्स आते है.

Also read this:-Thar का गेम ओवर करने आ रही आपके अपने बाजार में Mahindra की नई Bolero लुक और माईलेज से उड़ाएगी गर्दा 

Maruti Suzuki Fronx Car कीमत और EMI Plan

अगर आपको यह कार खरीदनी है तो आपको इसके लिए ज्यादा पैसे इकट्ठे करने की जरूरत नहीं है. आप इस कार को बहुत ही काम डाउन पेमेंट देकर लोन पर बड़ी आसानी से ले सकते हैं. वैसे तो इस गाड़ी की कीमत 8,74,284 रुपए है. आपको बैंक इस कार पर लोन 9.8 प्रतिशत की ब्याज दर पर देगा.

Maruti Suzuki Fronx Car फीचर्स

आपको इस कर में कमाल के फीचर्स देखने को मिलेंगे. जैसे की गाड़ी में पावर्ड विंडो, 60:40 रियर सीट्स, हैलोजन प्रोजेक्टर हेडलैंप, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, रिवर्स पार्किंग सेंसर, व्हील कवर के साथ स्टील व्हील, रियर डिफॉगर, कीलेस एंट्री और गो, डुअल-टोन इंटीरियर, हिल होल्ड असिस्ट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फैब्रिक सीट अपहोल्स्ट्री और स्टीयरिंग के लिए टिल्ट एडजस्टमेंट जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं.

Maruti Suzuki Fronx Car इंजन और माइलेज

अब कार के इंजन और माइलेज की बात कर तो इसमें मारुति सुजुकी कंपनी ने 1.2 लीटर 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगाया हुआ है. यह इंजन 6000 आरपीएम पर 88.50 बीएचपी की पावर और 113 एनएम टार्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है. साथ ही इस गाड़ी में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स देखने को मिलता हैं. मारुति सुजुकी ने दावा कर बताया है कि यह कार 21.79 kmph माइलेज देने में सक्षम है.

Also read this:-66 kmpl माइलेज के साथ इंडियन मार्केट में आग लगाने आ गई Hero की Xtreme 125R स्पोर्टी लुक बाइक फीचर्स से करेगी TVS Raider 125 का पत्ता साफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *