Automobile

Maruti WagonR CNG ने TATA की बजाई बैंड मात्र 1 लाख रुपये मिडिल क्लास परिवारों की बनी सौगात डिजिटल फीचर्स के साथ

Maruti WagonR CNG ने TATA की बजाई बैंड मात्र 1 लाख रुपये मिडिल क्लास परिवारों की बनी सौगात डिजिटल फीचर्स के साथ सीएनजी कार किफायती होने साथ ही ज्यादा माईलेज ऑफर करती हैं। इस कारण से मार्केट में इन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं।



पर्यावरण की दृष्टि से भी सीएनजी कारें एक बेहतर साबित होती हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने घर एक सीएनजी से चलने वाली कार लाना चाहते हैं। तो यहाँ पर आप इस सेगमेंट की एक मशहूर कार के बारे में जान सकते हैं।

Also read this:-नवजवानो के बजट में फिट बैठने 60kmpl माइलेज से KTM को दिन में तारे दिखाने आई Yamaha की MT-15 V2 मॉडल मॉडल

Maruti WagonR CNG की डिटेल्स

इस रिपोर्ट में आपको हैचबैक सेगमेंट की लोकप्रिय कार मारुति वैगनआर सीएनजी के बारे में जानकारी मिलेगी। जिसे अपने कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी ने अपनी इस कार को 6.4 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में उतारा है। जो 7.71 लाख रुपये तक जाती है। अगर आपको यह कार खरीदना है। लेकिन बजट कम है। तो आप ऑनलाइन इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। कंपनी की इस कार के पुराने मॉडल की बिक्री ऑनलाइन काफी कम कीमत हो रही है।

Maruti WagonR CNG ऑफर

इस कार पर पहला डील Droom वेबसाइट ने उपलब्ध कराया है। यहाँ पर मारुति वैगनआर सीएनजी के 2010 मॉडल की बिक्री हो रही है। इस कार में आफ्टर मार्केट सीएनजी किट लगाया गया है। काफी कम चली इस कार का कंडीशन अच्छा है। इसके ओनर ने यहाँ पर इसकी कीमत 1 लाख रुपये रखी है।

Maruti WagonR CNG कार

Maruti WagonR CNG कार पर दूसरा ऑफर Olx वेबसाइट ने दिया है। यहाँ पर इस कार का 2011 मॉडल आपको आकर्षक कीमत में मिल जाएगा। आफ्टर मार्केट सीएनजी किट के साथ आने वाली यह कार काफी अच्छी कंडीशन में है। इसके लिए यहाँ पर 1.5 लाख रुपये की मांग की गई है।

Maruti WagonR CNG

Cartrade वेबसाइट पर भी मारुति वैगनआर सीएनजी कार के 2012 को लिस्ट किया गया है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड यह कार काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इसके लिए यहाँ पर 1.99 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

Also read this:-5000 रूपये की कटौती के साथ 64MP कैमरा क्वालिटी से Samsung और iPhone की बैंड बजाने Motorola ने लांच किया 5G फोल्ड फ़ोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *