Automobile

Maruti WagonR का प्रीमियर लुक देख माँ के लाड़ले भी हुए दीवाने,धांसू फीचर्स के साथ जाने कीमत

 आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये Maruti Suzuki ने हमारे भारत देश में WagonR हैचबैक का फेसलिफ्ट वर्जन भी लॉन्च कर दिया है। आप को बता दे की अब ये Maruti WagonR के लिए शुरुआती रेंज 5.39 लाख से लेकर 7.10 लाख तक बताई जा रही है। अब उसके इंजन और लुक को अपडेट भी किया जायेगा। अब ये नई  WagonR मौजूदा पेट्रोल इंजन- 1.0L और 1.2L के साथ ही उपलब्ध भी कराई जाएगी। ।Maruti WagonR का प्रीमियर लुक देख माँ के लाड़ले भी हुए दीवाने,धांसू फीचर्स के साथ जाने कीमत।




Maruti Suzuki WagonR ke Premium Features

आप को बता दे की अब ये WagonR में दिए जाने वाले फीचर्स की अगर बात की जाये तो Maruti WagonR में बहुत से स्मार्ट फीचर्स भी दिए जा रहे है। उसके साथ ही कुछ टाइम पहले उसके सेफ्टी की भी टेस्टिंग की गई थी। जिसमे अच्छी रेटिंग मिली थी। अब ये न्यू WagonR में मौजूदा मॉडल की और 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी वाला, 4-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे फीचर्स को भी शामिल किया जा रहा है।

Business Idea बनना चाहते हो करोड़पति और आपके पास है खाली जगह तो जल्दी करे शुरू ये काम और पाए मोटी कमाई

Maruti Suzuki WagonR के फीचर्स

WagonR में बात करे उसके सेफ्टी फीचर्स की तो अब ये Maruti WagonR में स्पीड सेंसिटिव ऑटो डोर, की-लेस एंट्री के साथ सेंट्रल लॉकिंग, आइडल स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम, डुअल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट, सीटबेल्ट रिमाइंडर, ईबीडी के साथ एबीएस, ORVMs पर टर्न इंडिकेटर्स, फ्रंट फॉग लैंप, ब्लैक्ड-आउट बी-पिलर , स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल्स, रियर वाइपर, वॉशर और डिफॉगर जैसे स्टैण्डर्ड सेफ्टी फीचर्स को भी शामिल किये जायेंगे।

मार्केट में आ रही तांडव मचाने Royal Enfield 350 की सॉलिड बाइक,कीमत सुन आप भी ले आएंगे अपने घर

Maruti Suzuki WagonR ke engine 

Maruti WagonR का प्रीमियर लुक देख माँ के लाड़ले भी हुए दीवाने,धांसू फीचर्स के साथ जाने कीमत। अब ये WagonR के धांसू इंजन के बारे में बताया जाये तो WagonR में 1.0 लीटर K सीरीज डुअल-जेट डुअल VVT इंजन और 1.2-लीटर इंजन मिलेगा। जिसका 1.0L इंजन 67bhp पीक पावर और 89Nm मैक्स टार्क जनरेट करने में भी सफल होता है।जबकि 1.2L पेट्रोल इंजन 90bhp मैक्स पावर और 113Nm पीक टॉर्क जनरेट करेंगा। उसके साथ ही ये 1.0-लीटर इंजन के साथ कंपनी फिटेड S-CNG वर्जन भी देखने को मिल सकता है। आप को बता दे की अब ये WagonR के सीएनजी मोड पर इंजन 57बीएचपी मैक्स पावर जनरेट करने में भी सफल होता है।

नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ रही TATA Blackbird की धांसू कार,जिसमे मिलेंगे शानदार माइलेज भी

Maruti Suzuki WagonR ka mailej 

अगर आप भी ये WagonR माइलेज की बात करे तो WagonR में माइलेज बहुत ही अच्छा मिलता है। अब उसके अपडेटेड इंजन के साथ मारुति ने अब ये नई Wagon R में माइलेज को भी इंप्रूव किया है। मारुति सुजुकी कंपनी ने जानकारी दी कि अब ये पेट्रोल-ओनली VXI AMT ट्रिम में 1.0-लीटर इंजन 25.19kmpl की माइलेज देगा। Maruti WagonR CNG वर्जन में प्रति किलो 34.05km की माइलेज मिलेगी। 1.2-लीटर ZXI AMT और ZXI+ AMT ट्रिम्स में 24.43kpl की माइलेज देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *