Automobile

Fortuner और Innova की बोलती बंद करने launch हुई मॉडर्न look वाली Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार

Fortuner और Innova की बोलती बंद करने launch हुई मॉडर्न look वाली Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार। ऑटोमोबाइल सेक्टर में Maruti कंपनी को ग्राहकों के दौरान अधिक पसंद किया जा रहा। क्योंकि कंपनी धादू फीचर्स वाली कारों को किफायती दामों में launch करने जा रहे। अगर आप भी Maruti की न्यू कार लेने का विचार कर रहे तो आज आपके लिए एक धांसू कार Maruti Suzuki XL6 के बारे में जानकारी लेकर आए हैं!




Maruti Suzuki XL6 फीचर्स

Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार के लेटेस्ट फीचर्स की बात करे तो ये कार में Touchscreen Infotainment System के साथ LED हेंडलैंप और फॉग लाइट्स मिलती हैं। जिसमे आपको वॉयस रिकॉग्निशन सिस्टम की सुविधा भी दी जाएगी।जो ड्राइविंग के अनुभव को और भी बेहतर बनाती है। साथ ही ये प्रीमियम इंटीरियर डिजाइन वाली 6-सीटर कार जो आपको और आपके पूरे परिवार को आरामदायक सफर कराएगी।

Innova और Brezza का कारोबार ठप करने आ गयी कंटाप look वाली Hyundai Creta की बेहतरीन कार

Maruti Suzuki XL6 इंजन और माइलेज

Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार के जबरदस्त इंजन की बात करे तो ये कार में 1.5 liter petrol इंजन दिया जायेगा। जो 105 PS की पावर जनरेट करने में भी सफल होगा। ये कार माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस लेगी।

जल्द होगी launch एडवांस फीचर्स वाली Toyota Raize की जबरदस्त कार

Maruti Suzuki XL6 रेंज

Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार के रेंज की बात करे तो ये कार की रेंज मार्केट में लगभग 10 लाख बताई जा रही।Fortuner और Innova की बोलती बंद करने launch हुई मॉडर्न look वाली Maruti Suzuki XL6 की शानदार कार

लग्जरी इंटीरियर के साथ launch हुई स्मार्ट look वाली Maruti Brezza की दमदार कार 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *