Automobile

नौजवान युवाओं की पहली पसंद बनी Maruti Jimny की टनाटन फीचर्स वाली कार

नौजवान युवाओं की पहली पसंद बनी Maruti Jimny की टनाटन फीचर्स वाली कार। जैसे की दोस्तों आप जानते ही होंगे की भारतीय बाजार में रोमांच की लहर पैदा करने आ रही Maruti Jimny की शानदार कार।




Maruti Suzuki Jimny दमदार परफॉर्मेंस

Maruti Jimny की जबरदस्त कार में आपको सबसे पहले उसकी बॉक्सी और रेट्रो डिज़ाइन भी नजर आएगी।लेकिन ये किसी भी मुश्किल रास्ते का सामना करने के लिए तैयार रहती है। जिसका high ground clearance और चौड़े टायर्स जिसे किसी भी पहाड़ी रास्ते पर मज़बूती से चलाने में भी सफल होती है। जिसमे आपको इंटीरियर्स थोड़े पुराण भी लगेगा। फिर भी जरूरी फीचर्स जैसे कि टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और की-लेस एंट्री मौजूद हैं।

हाई टेक फीचर्स के साथ मार्केट में मचायेगी खलबली Mahindra Bolero की 9-सीटर कार

Maruti Suzuki Jimny का 1।5L इंजन और माइलेज

Maruti Jimny की धांसू कार में आपको  1.5-लीटर K15B पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा।जो कि Maruti Suzuki की बहुत सी गाड़ियों में भी उपयोग किया जायेगा।अब ये करा के इंजन 105 हॉर्सपावर की पावर और 134 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। अब ये कार को 5-speed manual transmission के साथ launch किया जायेगा। उम्मीद की जा सकती कि ये करीब 15-16km प्रति लीटर के आसपास बताई जा रही।

450km की भनभनाते रेंज के साथ launch हुई Hyundai Creta की Ev लग्जरी फीचर्स वाली कार   

Maruti Jimny कार की मजबूत परफॉर्मेंस,  high ground clearance और कॉम्पैक्ट साइज़ इसे मुश्किल रास्तों पर भी मज़े से चलाने लायक बताई जा रही। अगर आप भी एक फैमिली कार ढूंढ रहे हो तो ज्यादा सामान रखने की जरूरत हो तो Jimny आपके लिए बेस्ट कार साबित होगी। कीमत थोड़ी ज्यादा ज़रूर लग सकती है। Maruti Jimny कार की रेंज 12.74 लाख के आस-पास बताई जा रही।नौजवान युवाओं की पहली पसंद बनी Maruti Jimny की टनाटन फीचर्स वाली कार

नये एडिशन के साथ launch हुई Hero Splendor Plus की मजबूत परफॉर्मेंस वाली बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *