Automobile

26KM माइलेज के साथ लोगों का जीना हराम करने आ गयी Maruti Ertiga की 7-सीटर कार

26KM माइलेज के साथ लोगों का जीना हराम करने आ गयी Maruti Ertiga की 7-सीटर कार। आये दिन भारतीय मार्केट में एक और से hatchback cars का बोलबाला बताया जा रहा। साथ ही ये दूसरी और अब compact suv कारों की डिमांड बड़े ही तेजी से बढ़ती जा रही। आजकल लोग अधिक स्पेस, दमदार लुक और स्टाइल के चलते suv कारों को अधिक तरजीह भी दी जाएगी।




Maruti Ertiga के फीचर्स

Maruti Ertiga की तगड़ी कार के अंदर आपको 7 लोगों के बैठने के लिए आरामदायक जगह बना सकती है। साथ ही आपको बहुत से तगड़े फीचर्स मिलेंगे। जिनमें 7-inch SmartPlay touchscreen infotainment system, power steering, पावर विंडो, हीटर, AC, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, रियर AC वेंट्स, क्रूज कंट्रोल, कीलेस एंट्री, एक्सेसरी पावर आउटलेट और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी।

Creta का सत्यानाश करने आ गयी Mahindra XUV 300 की टनाटन फीचर्स वाली SUV कार

Maruti Ertiga इंजन और माइलेज

Maruti Ertiga की तगड़ी कार में आपको 1462 cc का 4-циलेंडर पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जो 101.64 PS की पावर और 136 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। साथ ही आपको 7-सीटर automatic transmission का भी जबरदस्त ऑप्सन भी दिया जायेगा।माइलेज के मामले में मारुति एर्टिगा आपको पेट्रोल में 20.51 किमी/लीटर और सीएनजी में 26.11 किमी/kg की रेंज देती है।

1 जून से पहले नहीं करवाया ये काम तो बंद हो जायेगा LPG Gas Connection साथ ही रुक जायेगी सब्सिडी भी

Maruti Ertiga की कीमत

Maruti Ertiga की तगड़ी कार की रेंज भारतीय बाजार में लगभग 8.64 लाख के आसपास बताई जा रही। जिसके टॉप मॉडल की रेंज आपको ₹ 13.08 लाख बताई जा रही।  26KM माइलेज के साथ लोगों का जीना हराम करने आ गयी Maruti Ertiga की 7-सीटर कार

200MP photo quality के साथ iPhone के होश उड़ाने आ गया 7800mAh Battery वाला Redmi Note 15 Pro 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *