Automobile

चलता फिरता टैंक बनकर मार्केट में आ गयी 20km माइलेज वाली Maruti Ertiga की 7-सीटर कार

चलता फिरता टैंक बनकर मार्केट में आ गयी 20km माइलेज वाली Maruti Ertiga की 7-सीटर कार। आज के टाइम में भारतीय बाजार में फोर व्हीलर सेगमेंट के साथ में धांसू Specification में न्यू कार लेने वाले ग्राहकों के लिए मारुति कंपनी ने अपनी न्यू अर्टिगा को मार्केट में लॉन्च किया जा रहा।




Maruti Suzuki Ertiga Car Features

Maruti Ertiga की 7-सीटर कार के टनाटन फीचर्स की बात करें मारुति ने अपने ये कार के फीचर्स क्षमता को शानदार बनाने के लिए आपको Wireless Apple CarPlay, Android Auto, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैडल शिफ्टर्स, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटो एसी के साथ में मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे फीचर्स का भी उपोयग किया जायेगा।

28km माइलेज के साथ launch हुआ Maruti Breeza की काली चिड़िया इतनी कम कीमत में 

Maruti Suzuki Ertiga Car Engine

Maruti Ertiga की 7-सीटर कार के दमदार इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी ये कार के इंजन क्षमता को जबरदस्त बताये जा रहे। अब ये कार के अंदर 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया जाएगा। मारुति कार पेट्रोल इंजन में 5 speed manual transmission और 6 automatic transmission के साथ launch होगी। माइलेज की बात करें तो आपको 20km प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जायेगा।

लड़कियों को अपना दीवाना बनाने आ गया 8GB+256GB स्टोरेज वाला T2 Pro 5G का धांसू smartphone 

Maruti Suzuki Ertiga Car Price

Maruti Ertiga की 7-सीटर कार की रेंज मार्केट में 8.64 लाख की शुरुआती रेंज के साथ लॉन्च होगी। चलता फिरता टैंक बनकर मार्केट में आ गयी 20km माइलेज वाली Maruti Ertiga की 7-सीटर कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *