Automobile

चट्टान जैसी मजबूती के साथ आ गयी Maruti Brezza की सोनपरी SUV कार Advance फीचर्स के साथ

Maruti Brezza SUV 

चट्टान जैसी मजबूती के साथ आ गयी Maruti Brezza की सोनपरी SUV कार Advance फीचर्स के साथ। बता दे की ऑटोमोबाइल सेक्टर में आज Luxury और दमदार Cars की कोई कमी नहीं हुई है।  अब ये Maruti Brezza की बात ही कुछ ऐसी धांसू SUV में न सिर्फ आपको शानदार Look और Features मिलेंगे।




Maruti Brezza SUV Features 

बता दें कि अब ये नई Maruti Brezza SUV में आपको बहुत ही दमदार और बेहतरीन Features भी नजर आएंगे। साथ ही ये Customer की सुविधा के लिए अब ये कार में एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप, 17 इंच के अलॉय व्हील, 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, 360 डिग्री कैमरा, सनरूफ, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल भी दिया जायेगा।

होली ऑफर के साथ माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतरेंगी Hero Splendor Plus Xtec की चमचमाती फीचर्स वाली बाइक

Maruti Brezza SUV Engine 

बता दे की अब ये नई Maruti Brezza SUV में 1.5-लीटर K-सीरीज़ पेट्रोल इंजन भी नजर आएगा। जो 103 bhp पावर और 138 Nm टॉर्क भी पैदा करने में सफल होगा।अब ये इंजन के साथ कंपनी 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का Option भी देगी।

 Maruti Brezza SUV Mileage 

Maruti Brezza SUV में आपको मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 20 km प्रति लीटर और Automatic ट्रांसमिशन के साथ 18.75 km प्रति लीटर का माइलेज मि मिलेगा।

होली ऑफर के साथ माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतरेंगी Hero Splendor Plus Xtec की चमचमाती फीचर्स वाली बाइक

Maruti Brezza SUV Price 

Maruti Brezza SUV की ऑन रोड रेंज आज के टाइम में 8 लाख से 12 लाख तक पहुंच सकती है।चट्टान जैसी मजबूती के साथ आ गयी Maruti Brezza की सोनपरी SUV कार Advance फीचर्स के साथ।

12GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ launch होने जा रहा OnePlus का 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *