Automobile

टार्च से ढूंढने पर भी नहीं मिलेंगी 36km माइलेज वाली Maruti Alto K10 की शानदार फीचर्स वाली कार

टार्च से ढूंढने पर भी नहीं मिलेंगी 36km माइलेज वाली Maruti Alto K10 की शानदार फीचर्स वाली कार। भारतीय बाजार में Maruti Alto K10 की डिमांड बड़े ही तेजी से बढ़ती हुई नजर आ रही। अब हर किसी का सपना होता पर कभी बजट और कभी माइलेज को देखते हुए हर कोई कार लेने का टालते रहता।




Maruti Suzuki Alto K10 Engine and Mileage

Maruti Alto K10 कार के दमदार इंजन की बात करे तो आपको उसमे 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जो की 65.71 bhp और CNG पर 55.92 bhp की पावर जनरेट करने में भी सफल होती है। वहीं माइलेज की बात की जाए तो कम्पनी दावा करती की ये कार पेट्रोल पर 28 km/pl और CNG पर 36 km/kg का कड़क माइलेज देने में भी सफल होगी।

बाहुबली इंजन और किलर लुक के साथ होगी launch Mahindra Bolero की 9-सीटर कार

Maruti Suzuki Alto K10 car features

Maruti Alto K10 कार के फीचर्स की बात करे तो अब ये कार में 7 इंच का Infotainment System, Steering Mounted ऑडियो, दो एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, कीलेस एंट्री, पावर-एडजस्टेबल ओआरवीएम,  EBD के साथ ABS और रियर पार्किंग सेंसर जैसे बहुत से फीचर्स भी दिए जायेगे।

अमेजिंग फोटू क्वालिटी के साथ launch हुआ OnePlus 12R smartphone

Maruti Suzuki Alto K10 car price

Maruti Alto K10 कार की रेंज भारतीय बाजार में 3.99 लाख से शुरू होकर 5.96 लाख तक बताई जा रही।टार्च से ढूंढने पर भी नहीं मिलेंगी 36km माइलेज वाली Maruti Alto K10 की शानदार फीचर्स वाली कार

65kmpl माइलेज के साथ Apache की रातो की नींद उड़ाने आ गयी Hero Hunk की एडवांस फीचर्स वाली बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *