Automobile

OMG! खिलौने की कीमत में बीक रही Maruti Alto 800 की powerful engine वाली जबरदस्त कार

OMG! खिलौने की कीमत में बीक रही Maruti Alto 800 की powerful engine वाली जबरदस्त कार। तो दोस्तों आप जनते ही होंगे की मशहूर चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी Maruti ने अपनी जबरदस्त कार Alto 800 को बाजार में launch किया जा रहा। अब ये कंपनी ने ये धांसू कार में एक से बढ़कर एक तगड़े फीचर्स भी दिए हैं।




Maruti Suzuki Alto 800 इंजन

Maruti Suzuki Alto 800 की धांसू कार के मजबूत इंजन की बात करें तो आपको सबसे पहले उसके engine क्वालिटी को बढ़ाकर 796 cc भी दिया जायेगा। साथ ही आपको तीन सिलेंडर वाला 12 वोल्व का इंजन भी दिया जायेगा। अब ये कार के engine 35.3 kilowatt का पावर और 69 nm का टॉर्च जनरेट करने में भी सफल होंगे।

150W fast charger के साथ launch हुआ 200MP फोटू क्वालिटी वाला Vivo V40 Pro का 5g smartphone

Maruti Suzuki Alto 800 माइलेज

Maruti Alto 800 की धांसू कार के टनाटन माइलेज की बात करे तो आपको ये नई कार में सबसे पहले तो 22km प्रति लीटर का पेट्रोल माइलेज भी दिया जायेगा। जिसके बाद आपको CNG variant 31 km प्रति केजी का माइलेज देती है।

Maruti Suzuki Alto 800 के फीचर्स

Maruti Suzuki Alto 800 की धांसू कार के धाकड़ फीचर्स की बात करे तो आपको उसमे बहुत से वेरिएंट भी दिए जायेगे। जो पुराने वेरिएंट के सामान ही लगभग फीचर्स भी दिए जायेगे।

शहरों की रफ्तार और कच्ची सड़कों को चुनौती देने आ गयी Maruti Swift की टनाटन माइलेज वाली कार 

Maruti Suzuki Alto 800 की कीमत

Maruti Suzuki Alto 800 की धांसू कार के रेंज की अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई। साथ ही उसके वेरिएंट्स के मुताबित रेंज पर फर्क पड़ेगा। Maruti Alto की रेंज ₹4 लाख से शुरू होकर ₹5 लाख तक बताई जा रही।खिलौने की कीमत में बीक रही Maruti Alto 800 की powerful engine वाली जबरदस्त कार

1 जून से Credit Card यूजर्स को लगेगा बड़ा झटका अगर आप भी करते हो यूज तो जान ले ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *