Automobile

डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में होगी एंट्री Maruti Alto 800 के नये एडिशन कार की

डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में होगी एंट्री Maruti Alto 800 के नये एडिशन कार की। आज के टाइम में हर किसी का एक दपना होता की अपने घर में एक कार हो।  लेकिन उनका बजट अधिक होने के कारण वो नहीं ले पते।




Maruti Alto 800 के धांसू इंजन

Maruti Alto 800 कार के धांसू कार को कम बजट में जो की पूरे परिवार की सवारी बनने के लिए परफेक्ट कार भी बताई जा रही। जिसमे आपको बहुत ही पावरफुल इंजन भी मिलेंगे। जो आपकी लंबी ट्रिप पर आपका पूरा साथ देगा। आपको 796cc का 3 सिलेंडर इंजन भी नजर आएंगे।

210cc Powerful Engine के साथ मिलेंगे टनाटन फीचर्स Hero Karizma XMR की ब्रांड बाइक में

Maruti Alto 800 के बेस्ट माइलेज

Maruti Alto 800 कार के बेस्ट माइलेज की बात करे तो  दोस्तों आपको ये कार में 60 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जायेगा। Maruti Alto 800 के दौरान 1 लीटर पेट्रोल में आपको 30km प्रति लीटर का बेस्ट वाला माइलेज भी देगी।

Maruti Alto 800 फीचर्स 

Maruti Alto 800 कार के टकाटक फीचर्स की बात करे तो ये ग्राहकों के बीच एक पॉप्युलर कार बताई जा रही।  जो कम पैसे में भी इसके फीचर्स लाजवाब बताये जा रहे।    जिस कारण से ग्राहकों के बीच एक पॉप्युलर कार बनी हुई है। कर में आपको एयर कंडीशनर, फ्रंट में पावर बाग,पार्किंग सेंसर, key लेस एंट्री, ड्यूल फ्रंट एयरबैग जैसे सुविधा मिल जाती है।Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में दयाबेन के लौटते ही टप्पू के पापा ने किया जम के रोमांस

Maruti Alto 800 कीमत

Maruti Alto 800 की रेंज भारतीय बाजार में 3 लाख से 5.13लाख के बीच बताई जा रही। डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में होगी एंट्री Maruti Alto 800 के नये एडिशन कार की

अगर आपके पास भी है आधार कार्ड तो मुफ्त में मिलेगा Lpg Gas Cylinder जाने पूरी प्रक्रिया 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *