Automobile

मार्केट में उछल कूद करने आ गई Yamaha RX100 की जबरदस्त बाइक

मार्केट में उछल कूद करने आ गई Yamaha RX100 की जबरदस्त बाइक

मार्केट में उछल कूद करने आ गई Yamaha RX100 की जबरदस्त बाइक रिपोर्ट के मुताबिक, ये इंजन 225.9cc का हो सकता है। ये BS6 उत्सर्जन नॉर्म्स के हिसाब से तैयार किया जाएगा। इसका मैक्सिमम पावर 20 bhp होगा। जून 2023 में यामाहा इंडिया के चेयरमैन ईशिन चिहाना ने बताया था कि RX100 मोटरसाइकिल भारत के लिए बेहद खास रही है।





Yamaha RX100 फिर होगी लॉन्च, कंपनी की प्लानिंग का हो गया खुलासा! Yamaha ने लॉन्च की RX100 जैसे लुक वाली सस्ती 150cc बाइक, अब Pulsar का क्या होगा? Yamaha ने चुपके से लॉन्च कर दिया ये सस्ता स्कूटर, अब Honda Activa का होगा बुरा हाल! यूपी के इस लड़के ने बनाई दुनिया की सबसे लंबी बाइक, गिनीज बुक में आ सकता है नाम!

यह भी पढ़े:- मार्केट में पेश किया samsung ने अपना Monster स्मार्टफोन नए फीचर्स और प्रीमियम कलर के साथ

यामाहा अपनी मशहूर RX100 को बड़े इंजन और RX नाम के साथ फिर से लॉन्च करने की योजना बना रही है। 1980 से लोकप्रिय इस बाइक को बंद कर दिया गया था, लेकिन अब इसे फिर से पेश किया जा रहा है। इसकी कीमत 1.25 लाख रुपये से लेकर 1.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

मार्केट में उछल कूद करने आ गई Yamaha RX100 की जबरदस्त बाइक

RX100 में 98cc का दो-स्ट्रोक सिंगल-सिलिंडर इंजन लगा था जो 11 PS और 10.39 Nm का टॉर्क देता था। कोई भी दूसरी 100cc बाइक इन आंकड़ों की बराबरी नहीं कर पाई है। साथ ही, सिर्फ़ 103 किलोग्राम के कर्ब वज़न के साथ, यह बाइक 100cc की है।

यह भी पढ़े:- मार्केट में अपना करकरा लुक लेके आ गई Yamaha Mt-15 की नई फीचर्स वाली बाइक यामाहा

तब यामाहा इंडिया के अध्यक्ष इशिन चिहाना ने कहा था कि RX100 फिर से बाजार में आएगी। उन्होंने तब कहा था कि RX100 अपना मौजूदा नाम ही रखेगी। इसकी जगह कोई और मोटरसाइकिल नहीं आएगी।

मार्केट में उछल कूद करने आ गई Yamaha RX100 की जबरदस्त बाइक

RX100 के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है! दशकों पुरानी यह बाइक फिर से वापसी करेगी और इसके आधुनिक अवतार, यामाहा RX100 में बड़ा डिस्प्लेसमेंट इंजन मिलेगा, ET की एक रिपोर्ट के अनुसार। यामाहा इंडिया प

यह भी पढ़े:- Bussines Idea: क्या आपको भी बनना है करोड़पति तो करें यह बिजनेस पूरी जानकारी स्टेप बाई स्टेप 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button