Automobile

मार्केट में सबका आकर्षण घेरा Yamaha R15-M बाइक ने, फीचर्स जान होंगे आप हैरान

मार्केट में सबका आकर्षण घेरा Yamaha R15-M बाइक ने, फीचर्स जान होंगे आप हैरान

मार्केट में सबका आकर्षण घेरा Yamaha R15-M बाइक ने, फीचर्स जान होंगे आप हैरान बाइक ने आते ही मचाया बवाल देखते ही फिसल जाती है नजर लेकिन इसका असर खरीदने वालो की जेब पे भी पड़ेंगे खरीदने वाले ग्राहकों को देना होंगा 3-4 हजार तक ज्यादा। यामाहा के New Yamaha R15-M के प्राइस की बात की जाये तो यह 177899 रूपए एक्स शोरूम कीमत होंगी इतनी काम कीमत इतने बेस्ट फीचर्स मिलने वाले है की चलते ही होंगे पूरा पैसा वसूल।





इसे भी जानिए :-7 इंच बड़ी टचस्क्रीन के साथ मार्केट में एंट्री ली Nissan Magnite कार ने, जाने क्या है कीमत

Yamaha R15-M बाइक डिटेल्स

इस New Yamaha R15-M मॉडल मे आपको नये और ज़्यादा प्रीमियम कलर के सात मिलते हैँ,इसके आलावा इसमें आपको कुछ ऐसे न्यू फीचर्स मिलेंगे जो इस सिग्मेंट की बाइकों मे अभी तक किसी भी bike मे नहीं देखने मिले होंगे,New Yamaha R15-M ट्रैशन कण्ट्रोल की जो अभी तक सिर्फ फ्लैगशिप सुपर डुपर स्पोर्ट बाइको मे ही देखने को मिला था , यह फीचर तब काम करता है जब बाइक की गति 20किलोमीटर प्रति घंटा तक पहुँचती है या फिर बाईक 2,000 rpm के ऊपर जाती है।

मार्केट में सबका आकर्षण घेरा Yamaha R15-M बाइक ने, फीचर्स जान होंगे आप हैरान

यह भी जानिए :-4000 rpm पर 27 Nm का पीक टॉर्क जनरेट के साथ मार्केट में एंट्री ली Royal Enfield classic 350 Bobber बाइक ने, जानिए कीमत

Yamaha R15-M बाइक में मिलने वाले कलर्स

New Yamaha R15-M में बाई-फंक्शनल एलईडी हेडलैंप, अत्यधिक एयरोडायनामिक फेयरिंग, एलईडी पोजिशन लैंप और अन्य कई डिजाइन एलीमेंट्स मौजूद है जिससे ये बाइक देखते ही नजर फिसल जाती है।

Yamaha R15-M बाइक ऑल फीचर्स डिटेल्स

 New Yamaha R15-M में इंजन पॉवर की बात की जाये तो 6-स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स के साथ आता है,और इन बाइको में Yamaha की VVA या वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन टेक्नोलॉजी भी देखने मिलेंगी . R15 V4 सीरीज में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ-साथ चुनिंदा वेरिएंट्स पर क्विक-शिफ्टर दिया गया था. हार्डवेयर के मामले में, इनके फ्रंट में USD फोर्क्स और रियर में एक मोनो-शॉक एब्जॉर्बर मिलता है. ब्रेकिंग के लिए, वे स्टैंडर्ड के तौर पर डुअल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक की सुविधा देंगे।

यह भी जानिए :-मार्केट में सबका आकर्षण अपने तरफ खींचे आ गयी है Royal Enfield Hunter 350 बाइक, जानिए क्या रहेंगी कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *