टेक्नोलॉजी

मार्केट में रोमांचिक लुक लेकर आया Vivo V29 फ़ोन ,जिसमे फीचर्स दबा दबा कर भरे है  

मार्केट में रोमांचिक लुक लेकर आया Vivo V29 फ़ोन ,जिसमे फीचर्स दबा दबा कर भरे है  

Vivo V29 फ़ोन का डिस्प्ले

मार्केट में रोमांचिक लुक लेकर आया Vivo V29 फ़ोन ,जिसमे फीचर्स दबा दबा कर भरे है  vivo V29 स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो फोन 6.78 इंच के एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। वीवो का ये फोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आता है। ब्राइटनेस की बात करें तो फोन को तेज धूप में इस्तेमाल किया गया, फोन का डिस्प्ले 1300 पीक ब्राइटनेस के साथ अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है।





यह भी पढ़िए :-अब Samsung जैसे महंगे फ़ोन लेने की जरूरत नहीं है उससे भी अच्छा कैमरा लेकर आया Realme 12 Plus फ़ोन , जानिए क्या कीमत होंगी इसकी 

मार्केट में रोमांचिक लुक लेकर आया Vivo V29 फ़ोन ,जिसमे फीचर्स दबा दबा कर भरे है

Vivo V29 फ़ोन की बैटरी और प्रोसेसर

वीवो के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 44W फ्लैश चार्जिंग का सपोर्ट करती है। प्रोसेसर की बात करें तो यह ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर से लैस है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड FunTouch OS 13 पर काम करता है।

यह भी जानिए :-मार्केट में आने वाली है सुपर माइलेज वाली बाइक Yamaha RX 100 , जाने क्या कीमत रहेंगी इसकी 

Vivo V29 फ़ोन की कीमत

मार्केट में रोमांचिक लुक लेकर आया Vivo V29 फ़ोन ,जिसमे फीचर्स दबा दबा कर भरे है  Vivo V29 दो वेरिएंट में आता है, जो 8GB+128GB और 12GB+256GB स्टोरेज में आते हैं. शुरुआती वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये है, जबकि टॉप एंड वेरिएंट की कीमत 36,999 रुपये है।

इसे भी जाने :-Samsung की खटिया खड़ी करने आ गया Vivo का V29e फ़ोन सॉलिड लुक पैटर्न के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *