Automobile

मार्केट में फॅमिली ट्रिप के लिए आयी Maruti की Suzuki Eeco कार, बहुत ही कम कीमत है इसकी 

मार्केट में फॅमिली ट्रिप के लिए आयी Maruti की Suzuki Eeco कार, बहुत ही कम कीमत है इसकी 

मार्केट में फॅमिली ट्रिप के लिए आयी Maruti की Suzuki Eeco कार, बहुत ही कम कीमत है इसकी भारतीय बाजार में मारुति की कार की डिमांड काफी अधिक है। मारुति सुजुकी की कारों को अधिक पसंद करने के पीछे का कारण किफायती और लो-मेंटेनेंस, बेहतर माइलेज है। कंपनी लगभग हर सेगमेंट में राज कर रही है। चाहे वो सेडान,एसयूवी,एमपीवी ही क्यो न हो हर कैटेगरी में अपनी कारों को लेकर आ रही है। मारुति की वैन भी बाजार में राज करते आ रही है।





इसे भी पढ़े ;-Vivo को रगड़ रगड़ कर आ गया Realme का ताबातोड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन जाने क्या है कीमत और फीचर्स 

मार्केट में फॅमिली ट्रिप के लिए आयी Maruti की Suzuki Eeco कार, बहुत ही कम कीमत है इसकी

Maruti Suzuki Eeco कार का इंजन

इसके पेट्रोल इंजन 1197 सीसी while सीएनजी का है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर ईको का माइलेज 19.71 किमी/लीटर से 26.78 किलोमीटर/ किलोग्राम है। ईको 5 सीटर है और लम्बाई 3675 (मिलीमीटर), चौड़ाई 1475 (मिलीमीटर) और व्हीलबेस 2350 (मिलीमीटर) है।

यह भी पढ़े :- कलर फुल फ़्लैश लाइट के साथ मार्केट में आया Vivo V29 स्मार्टफोन किलर लुक के साथ 

Maruti Suzuki Eeco कार के जबरदस्त फीचर्स

ईको कार में डिजिटल स्पीडोमीटर, एसी के लिए रोटरी डायल्स, रिक्लाइन फ्रंट सीट, मैनुअल एसी और 12 वॉल्ट चार्जिंग सॉकेट जैसे फीचर दिए गए हैं। सेफ्टी फीचर्सः सुरक्षा के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर दिए गए हैं।

Maruti Suzuki Eeco कार की कीमत

मार्केट में फॅमिली ट्रिप के लिए आयी Maruti की Suzuki Eeco कार, बहुत ही कम कीमत है इसकी मारुति ईको बेस मॉडल की क़ीमत Rs. 5.32 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल की क़ीमत Rs. 6.58 लाख (avg. ex-showroom) तक जाती है। 4 वेरीएंट्स के लिए ईको क़ीमत नीचे लिस्टेड है।

यह भी पढ़े :-Sony का जबरदस्त सेंसर वाला कैमरा लेकर आने वाला है OPPO का Reno 12 Pro स्मार्टफोन जिसमे फीचर्स भी मिलेंगे भरपूर  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *