Automobile

मार्केट में आ गयी Maruti की बैंड बजाने Nissan की Magnite suv कार भोकाल एंट्री साथ 

मार्केट में आ गयी Maruti की बैंड बजाने Nissan की Magnite suv कार भोकाल एंट्री साथ 

Nissan Magnite suv कार इंजन डिटेल्स

मार्केट में आ गयी Maruti की बैंड बजाने Nissan की Magnite suv कार भोकाल एंट्री साथ यह 999 cc के इंजन और 2 ट्रैंस्मिशन के विकल्प के साथ 29 वेरीएंट्स: मैनुअल और Automatic में उपलब्ध है। मैग्नाइटकी एनकैप रेटिंग 4 है and 2 एयरबैग्स के साथ आता है। निसान मैग्नाइट205 का ग्राउंड क्लियरेंस mm है and 8 रंगों में उपलब्ध है। उपयोगकर्ताओं ने मैग्नाइट के लिए 17.4 से 19.7 किमी प्रति लीटर के माइलेज की सूचना दी है।





इसे भी पढ़िए :-Samsung की खटिया खड़ी करने आ गया OnePlus का Nord CE 4 फ़ोन, फीचर्स ऐसे है की i phone को कर देंगा फैल  

मार्केट में आ गयी Maruti की बैंड बजाने Nissan की Magnite suv कार भोकाल एंट्री साथ

Nissan Magnite suv कार में मिल रहे फीचर्स

आपको 7 इंच की TFT डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्राइड ऑटो प्ले और एप्पल कारप्ले, पावर स्टियरिंग, पावर विंडो फ्रंट, ड्यूल एयरबैग और क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते है।

इसे भी पढ़िए :- मार्केट में राज करने के लिए Maruti ने लॉन्च कर दी अपनी शानदार सॉलिड लुक वाली Maruti Suzuki Swift कार, मार्केट में आने से पहले बुक करने लगे ग्राहक इसे 

Nissan Magnite suv कार की कीमत

मार्केट में आ गयी Maruti की बैंड बजाने Nissan की Magnite suv कार भोकाल एंट्री साथ निसान मैग्नाइट की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है और 11.27 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। वेरिएंट: यह गाड़ी चार वेरिएंट एक्सई, एक्सएल, एक्सवी और एक्सवी प्रीमियम में उपलब्ध है। सीटिंग कैपेसिटी: यह 5 सीटर कार है और इसमें पांच लोग बैठ सकते हैं।

इसे भी पढ़िए :-Royal Enfield की Classic 350 Bobber क्रूजर बाइक ने ली मार्केट में भोकाल एंट्री, लुक देख कर पागल हो गयी लड़किया  

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *