AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeJanjgir ChampaTaza Khabar

CG Crime News : पुरानी रंजिश में शख्स पर किया रॉड से हमला, नाबालिग समते दो गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा : जिले के ग्राम पंचायत रसौटा में पुरानी रंजिश को लेकर श्यामू यादव ने नाबालिग लड़के के साथ मिलकर फिरतराम यादव पर रॉड से हमला कर दिया। जिससे गंभीर चोट आने पर बिलासपुर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं, आरोपी श्यामू यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है और नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा गया है। पामगढ़ थाना क्षेत्र का मामला है।





पामगढ़ थाना प्रभारी मनोहर सिन्हा से मिली जानकारी अनुसार, ग्राम रसौटा में आहत फिरत राम यादव अपने भाई गेंदराम यादव के साथ गांव में परिवार के घर की शादी में गया हुआ था। शादी से वापस लौट रहे थे। अप्रैल माह में श्यामू यादव के घर में शादी होने पर उसके रिश्तेदार के साथ मारपीट करने को लेकर पुरानी रंजिश रखता था।

CG Crime News : पुरानी रंजिश में शख्स पर किया रॉड से हमला, नाबालिग समते दो गिरफ्तार

जिसे लेकर 27 अप्रैल को श्यामू यादव एक नाबालिग बालक के साथ आया और रॉड से फिरतराम यादव के सिर पर हमला कर दिया। जिससे गंभीर चोट आने से वह लहूलुहान हो गया। और नाबालिग और श्यामू यादव मौके पर से भाग गए। उपचार के लिए सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा प्राथमिक उपचार के बाद बिलासपुर के निजी अस्पताल में उपचार जारी है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button