AAj Tak Ki khabarEntertainmentमनोरजन

‘अनुपमा’ के Makers को लगा तगड़ा झटका, Sudhanshu Pandey के बाद इस हसीना ने शो को कहा अलविदा

मशहूर टीवी शो ‘अनुपमा’ इन दिनों अपने कलाकारों के कारण जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है। सुधांशु पांडे के शो छोड़ने के बाद राजन शाही का ये शो काफी विवादों में रहा है। इसी बीच ‘अनुपमा’ के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। सुधांशु पांडे के बाद काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा ने चार साल बाद इस सीरियल को अलविदा कह दिया है। अभिनेत्री ने कहा कि जब वह 2020 में शो में शामिल हुईं तो उन्हें लीड किरदार अनुपमा (रूपाली गांगुली द्वारा अभिनीत) और वनराज (सुधांशु पांडे) के साथ काम करने का मौका मिला था। टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा का कहना है कि शो में उनके किरदार के लिए अब कुछ खास बचा नहीं है।





मदालसा शर्मा ने अनुपमा को कहा अलविदा

मदालसा ने साझा किया कि उनका किरदार काव्या, अनुपमा के जीवन में उथल-पुथल मचाने के लिए बना था, जिसने कहानी में सभी की लाइफ बदल दीं। उन्होंने कहा, ‘काव्या को एक स्वतंत्र और मजबूत महिला के रूप में दिखाया गया था, जिसने एक शादीशुदा आदमी से प्यार करने और उसके साथ रहने की हिम्मत दिखाई थी। मेरे किरदार में जबरदस्त विकास हुआ, लेकिन पिछले एक साल में मुझे लगा कि कहानी वनराज, काव्या और अनुपमा से आगे बढ़ गई है।’ मदालसा शर्मा ने ‘अनुपमा’ शो को छोड़ने की वजह का भी खुलासा किया है।

‘अनुपमा’ के Makers को लगा तगड़ा झटका, Sudhanshu Pandey के बाद इस हसीना ने शो को कहा अलविदा

मदालसा शर्मा ने क्यों छोड़ा अनुपमा

‘अनुपमा’ शो को छोड़ने की वजह का खुलासा करते हुए मदालसा शर्मा ने बताया कि ‘उनके किरदार में ज्यादा मसाला या चमक नहीं बची थी, लेकिन अगर काव्या ने पहले जैसा ग्रे किरदार निभाना जारी रखा होता तो वह शो का हिस्सा बनी रहतीं।’ मदालसा ने आगे कहा, ‘पिछले कुछ महीनों से, क्रिएटिव टीम मेरे किरदार के साथ कुछ अलग करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया। इसलिए, (निर्माता) राजन शाही सर और मैंने आपसी सहमति से फैसला किया कि मेरे लिए आगे बढ़ना ही सबसे अच्छा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *