Automobile

हाई टेक फीचर्स के साथ मार्केट में मचायेगी खलबली Mahindra Bolero की 9-सीटर कार

हाई टेक फीचर्स के साथ मार्केट में मचायेगी खलबली Mahindra Bolero की 9-सीटर कार। भारतीय बाजार में Mahindra Bolero की 9-सीटर कार की डिमांड दिन वो दिन बढ़ती ही जा रही। महिंद्रा कंपनी ने अपनी बेस्ट सेलिंग मॉडल बोलेरो कार में बड़े चेंज भी किये। जिससे नई बोलेरो में हाई-टेक फीचर्स और अधिक बेस्ट इंजन भी दिया जायेगा।




Mahindra Bolero का बरकरार

Mahindra Bolero की शानदार कार में  पिछले अक्टूबर मंथ की बिक्री पर नजर डालें तो Mahindra Bolero ने सबसे अधिक बिकने वाली कार का रिकॉर्ड भी बनाने में कामयाबी हासिल कर ली। Mahindra Bolero की करीब 8,700 कार बिक चुकी हैं।

450km की भनभनाते रेंज के साथ launch हुई Hyundai Creta की Ev लग्जरी फीचर्स वाली कार   

Mahindra Bolero के फीचर्स

Mahindra Bolero की 9-सीटर कार  कंपनी ने fog lamps दे सकती है। जिसके सिवाय आपको हेडलाइट्स में अधिक चेंज भी किया जायेगा। नई बोलेरो के इंटीरियर में जरूर थोड़ा बहुत अंतर भी नजर आएगा।जिसके सिवाय आपको नई बोलेरो में ABS, EBD, पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स भी अधिक दिए जायेगे।

नये एडिशन के साथ launch हुई Hero Splendor Plus की मजबूत परफॉर्मेंस वाली बाइक

Mahindra Bolero स्पेसिफिकेशन्स

Mahindra Bolero की 9-सीटर कार के नए मॉडल में कंपनी ने 1.5 लीटर का डीजल इंजन भी उपलब्ध कराएगी। अब यही इंजन पुरानी बोलेरो में भी आपको नजर आएगा।  बोलेरो कंपनी ने 75 Horsepower का इंजन भी देगी। जो कि 210 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगी। कंपनी तीन-सिलेंडर इंजन भी देगी। नई बोलेरो में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स speed manual transmission gearbox जो कि 16.7 लीटर का एवरेज दे रही है।हाई टेक फीचर्स के साथ मार्केट में मचायेगी खलबली Mahindra Bolero की 9-सीटर कार

June 2024 New Rules आज से देशभर में बदल जाएंगे Google के नए रूल्स जाने किस पर पड़ेगा भारी असर 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *