AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeTaza Khabar

Mahasamund Crime News: सेल्समैन की हत्या के बाद शव को फांसी के फंदे पर लटकाया, मृतक के शरीर पर मिले चोट के निशान

महासमुंद : बागबाहरा ब्लाक के कोमाखान थाना अंतर्गत ग्राम बिन्द्रावन लोंदामुड़ा खार में सैल्समैन की लाश मिली है। जानकारी के अनुसार मृतकक मनोज तिवारी (35) कोमाखान कसेकेरा सोसाइटी में सैल्समैन के पद पर पदस्थ था। गुरुवार सुबह एक पेड़ पर लटकती हुई इनकी लाश मिली है।




सूचना पर कोमाखान पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। लाश को पेड़ से उतारकर पंचनामा तैयार किया जा रहा है। मृतक के चेहरे व पीठ पर चोट के निशान यह इंगित कर रह हैं कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। शव को पेड़ से उतारने के बाद पुलिस ने देखा कि मृतक के चेहरे और पीठ पर चोट के गंभीर निशान हैं। पुलिस आशंका में हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।

घटनास्थल से कुछ दूरी पर लोंदामुड़ा खार है जो जंगल है और यही चारपहिया कार खड़ी मिली है जिसे मृतक मनोज तिवारी का होना बताया जा रहा है। कार का आईना टूटा हुआ मिला, इसके अलावा वाहन में तोड़फोड़ की स्थिति नजर आती है।

मिली शराब की बोतल और चखना

घटना स्थल के पास शराब की खाली बोतल और डिस्पोजल में शराब भरा हुआ मिला। साथ ही चखना फल्ली और समोसा देखा गया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीन चार लोग एक साथ बैठकर शराब पीये हैं।

पेड़ पर चढ़ पाना आसान नहीं

सैल्समैन मनोज तिवारी की लाश नीम के एक पेड़ में मिली है। मृतक चप्पल पहना हुआ था, नए रस्सी का उपयोग फंदा।के रूप में किया गया है। जिस नीम के पेड़ में लाश मिली है उसमें चढ़ पाना कठिन दिख रहा है। चप्पल पहनकर चढ़ पाना संभव नही बताया जा रहा है। ग्रामीणों की माने तो पहले हत्या की गई उसके बाद लाश को फांसी पर लटका दी गई। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा। कोमाखान पुलिस के अलावा डाग स्क्वायड की मदद ली जा रही है।

Mahasamund Crime News: सेल्समैन की हत्या के बाद शव को फांसी के फंदे पर लटकाया, मृतक के शरीर पर मिले चोट के निशान

नौकरी के अलावा धान कोचिया का कारोबार

बताया जा रहा है नौकरी के अलावा मृतक मनोज धान कारोबार में संलिप्त था। बताया जा रहा है कोमाखान क्षेत्र में पहले भी धान माफिया का आतंक रहा है। बीते साल ऐसी ही एक घटना बंधक बना कर रखे जाने की बात सामने आई थी। पुलिस हर एंगल में जांच करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button