मनोरजन

Madhuri Dixit Viral Video माधुरी दीक्षित ने पहनी ऐसी साड़ी 56 की उम्र में लग रही 26 जैसी दीदी तेरा देवर दीवाना में जाने जवानी का राज

Madhuri Dixit Viral Video माधुरी दीक्षित ने पहनी ऐसी साड़ी 56 की उम्र में लग रही 26 जैसी दीदी तेरा देवर दीवाना में जाने जवानी का राज। जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की ये दोनों फोटोज को में क्या आपको थोड़ा भी डिस्टेंस नजर आ रहा है। पुरे 30 वर्ष का लंबा डिफरेंस है। उल्टे हाथ वाली फोटेस माधुरी की सोमवार को खींची गई है तो दूसरी तस्वीर में हम आपके हैं कौन’ से ली गई है। आइये जानते है इनका राज।




माधुरी दीक्षित 30 वर्ष के बाद भी एक बार फिर अपने पॉपुलर सॉन्ग को ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ में पहनी नीली साड़ी को रिक्रिएट किया।  इस बार भी वैसे ही नजर आ रही थीं। जैसी 30 वर्ष पहले सूरज बड़जात्या की मूवी में नजर आती थी।

जवान लड़कों की दिलरुबा बनकर launch हुई Mahindra Bolero की 7-Seater वाली ब्रांडेड कार

जब वर्ष 1994 में ‘हम आपके हैं कौन’ रिलीज हुई थी तब माधुरी दीक्षित की उम्र 26 वर्ष की थी। अब वो 56 वर्ष की हो चुकी हैं। लेकिन दोनों फोटोज को देखकर अंतर कर पाना मुश्किन हो चूका है।टनाटन माइलेज के साथ XUV 700 की बोलती बंद करने आ गयी Toyota Fortuner की 7-सीटर वाली ब्रांडेट कार

बता दे इन वर्षो में माधुरी दीक्षित ने खुद को परफेक्ट भी रखा है। साथ ही वो पहले जैसी सुंदर भी नजर आ रही है। इतने वर्षो के बाद भी वह मूवी और छोटे पर्दे पर एक्टिव बताई जा रही है।आज भी वह जब डांस करती तो वही नजाकत नजर आती है। यही कारण है कि माधुरी की पॉपुलैरिटी टस से मस नहीं हुई है।

‘हम आपके हैं कौन’ movie की अगर बात करें तो उसे सूरज बड़जात्या ने बनाई थी। जिसमें माधुरी दीक्षित और सलमान की जोड़ी ने पूरा बवाल मचा दिया था। अब ये मूवी में रेणुका श्हाणे से लेकर मोहनिश बहल और अनुपम खेर भी नजर भी आए थे। Madhuri Dixit Viral Video माधुरी दीक्षित ने पहनी ऐसी साड़ी 56 की उम्र में लग रही 26 जैसी दीदी तेरा देवर दीवाना में जाने जवानी का राज.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *