सरकारी योजना

LPG News today गैस सिलेंडर पर मोदी सरकार ने किये 2 बड़े ऐलान कहा लोगों को अब होगी भारी सेविंग से परेशानी

LPG News today गैस सिलेंडर पर मोदी सरकार ने किये 2 बड़े ऐलान कहा लोगों को अब होगी भारी सेविंग से परेशानी। हमारे भारत देश में हर घर की अब पूरी आवश्कता को एक रसोई गैस सिलेंडर को लेकर बड़ी राहत भारी खबर दी जा रही है। बता दें कि अब 1 फरवरी याने की कल से ही बजट लॉन्च भी भी की जाएगी।अब हर मंथ की  शुरुआत में ऑयल मार्केटिंग कंपनी गैस सिलेंडर की कीमत भी तय कर ली गयी है।




जानकारी के मुताबित अब हमारे भारत देश में मोदी सरकार के द्धारा 1 फरवरी याने कल को बजट भी लॉन्च किया जायेगा। केन्द्र में मोदी सरकार के द्वारा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण 1 फरवरी को बजट को लॉन्च करने जा रही है। साथ ही अब ये मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का अंतरिम बजट भी बताया जा रहा है। उसके बाद ही अगले कुछ मंथो में लोकसभा चुनाव भी होने रहे है। बता दे की अब केंद्र सरकार के बजट में 2024 में लोक लुभावन का निर्णय भी किया जा सकता है।

50MP कैमरा कॉलिटी के साथ मार्केट में लेगा धमाकेदार एंट्री Lava का 5g smartphone,किलर लुक के साथ मिलेंगी फाडू बैटरी भी

Ujjwala Yojana ये ऐलान

बता दे की अब ये बीते बहुत से मीडिया रिपोर्ट में बताया गया की अब ये केंद्र सरकार की और से उज्ज्वला योजना के और अब ये सब्सिडी का अधिक भी करा सकती है। साथ ही मिडिया रिपोर्ट में सामने खास कर महिलाओं के लिए संचालित होने वाली अब ये योजनाओं में केंद्र  सरकार अधिक फायदा भी दे रही है। जिसका लाभ लोकसभा चुनाव में सरकार द्वारा उठाया भी जायेगा।LPG News today गैस सिलेंडर पर मोदी सरकार ने किये 2 बड़े ऐलान कहा लोगों को अब होगी भारी सेविंग से परेशानी।

DSLR कैमरा देगा टक्कर 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला Oppo का 5g स्मार्टफोन,धांसू फीचर्स के साथ जाने खासियत

Oil Marketing Company घटाएगीं रसोई गैस सिलेंडर के रेट 

जैसे की अब बात करे इसके बजट वाले दिन यानी एक फरवरी को तो अब ये lpg गैस सिलेंडर के दामों को भी अपडेट कराया जायेगा।  साथ ही हमारे भारत देश में घरेलू गैस कंपनी इन नए रेट को भी जारी करने जा रही है।बता दे की अब ये चुनावी माहौल होने के कारण अब ये सरकार सिलेंडर के रेटों में भी कटौती भी कर सकती है। साथ ही अब वो अपने घरेलू IPG सिलेंडर के रेट दिल्ली में 903 रुपये, कोलकाता में 929 रुपये, मुंबई में 902.50 रुपये और चेन्नई में 918.50 रुपये बताये जा रहे है।

Ladli Bahna Yojana update करोड़ों बहनों को फिर मिलेगा बड़ा उपहार फरवरी में आएगी अगली क़िस्त का इतना पैसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *