सरकारी योजना

1 जून से LPG Gas Cylinder धारकों की होगी मौज सरकार ने लागू किये नये नियम जाने फटाफट

1 जून से LPG Gas Cylinder धारकों की होगी मौज सरकार ने लागू किये नये नियम जाने फटाफट। जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की LPG Gas Cylinder को लेकर कैबिनेट बैठक में एक बड़ा निर्णय लिया गया। अब सभी रसोई गैस सिलेंडर 1100 रुपए की जगह अब सिर्फ ₹800 में दिए जायेगे।



LPG Gas Cylinder New Rules

जानकारी के लिए बता दे की अब चुनाव से पहले मोदी सरकार की और से Ujjwala Yojana के लाभार्थियों को प्रति LPG Gas Cylinder पर ₹300 की छूट देने के बाद कही थी। ₹300 की राशि सब्सिडी के रूप आपको दी जाएगी। अब Ujjwala Yojana के लाभार्थियों को वित्त साल 2024-25 के दौरान lpg gas cylinder पर ₹300 की छूट भी दी जाएगी।

आपकी गर्लफ्रेंड की धड़ाधड़ फोटू खींचने आ गया 256GB स्टोरेज वाला Oppo A78 5G smartphone

बताया जा रहा की अब आपको सरकार की और से पिछले वर्ष अक्टूबर में प्रतिवर्ष के दौरान रिपीट 14.2 किलोग्राम के LPG Gas Cylinder पर ₹200 से सब्सिडी भी दी जाएगी। जो ₹300 कर दिया गया है। ₹300 प्रति गैस सिलेंडर सब्सिडी चालू की जाएगी।

 PM Ujjwala Scheme के लाभार्थियों को LPG Gas Cylinder की कीमत 603 रुपए।

जानकारी के मुताबित अब देश में समेत पांच ऐसे राज्य बताये जा रहे जिसमे विधानसभा चुनाव से पहले सरकार के और से अगस्त के अंत में रसोई LPG Gas Cylinder  रेंज में ₹200 प्रति गैस सिलेंडर की कटौती भी कराई जाएगी। जिसके बाद LPG Gas Cylinder की रेंज 903 रुपए बताई जा रही। अब Ujjwala Yojana के लाभार्थियों को ₹300 प्रति गैस सिलेंडर पर सब्सिडी भी दी जाएगी।  lpg gas cylinder अब ₹603 में उपलब्ध की जाएगी। 1 जून से LPG Gas Cylinder धारकों की होगी मौज सरकार ने लागू किये नये नियम जाने फटाफट

108MP photo quality के साथ मार्केट में मचाएगा सनसनी Realme C53 का धासू Smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *